टिक्की वाला चौक में फड़ी संचालक ने लगाया फंदा

रैनक बाजार के टिक्की वाला चौक में फड़ी संचालक ने फंदा लगा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:06 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 02:06 AM (IST)
टिक्की वाला चौक में फड़ी संचालक ने लगाया फंदा
टिक्की वाला चौक में फड़ी संचालक ने लगाया फंदा

जासं, जालंधर : रैनक बाजार के टिक्की वाला चौक में फड़ी संचालक ने फंदा लगा लिया। एएसआइ सतपाल ने बताया कि रस्ता मोहल्ला के रहने वाली नीतू ने बताया कि उसका पति राजीव कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान थे। पति टिक्की वाला चौक के पास तौलिये बेचने की फड़ी लगाते थे। मंगलवार देर रात साढ़े 11 बजे कमरे में ही थे, तभी अचानक आवाज आने पर उसकी आंख खुल गई। उसने देखा कि पति ने पंखे से फंदा लगा लिया है। उसे तुरंत पंखे से उतारा और पटेल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई। राजीव के घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। तीन दिन पहले राजीव के घर बेटा हुआ था और शनिवार को उसकी पार्टी भी थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम में टैटू की वीडियो अपलोड करने पर दोस्त को पीटा, नाबालिग पर केस

इधर, थाना फिल्लौर की पुलिस ने दोस्तों में इंस्टाग्राम की स्टोरी में टैटू की वीडियो चलाने को लेकर हुए विवाद में एक नाबालिग पर मामला दर्ज किया है।

फिल्लौर के गांव शाहपुर में रहने वाले आठवीं कक्षा के घायल छात्र ने कहा कि वह और उसका दोस्त अकसर इंटरनेट मीडिया पर एक दूसरे के अकाउंट खोल कर आनलाइन गेम्स खेलते थे। उसे हाथ में टैटू बनाने की वीडियो आई थी, जिसे उसने अपलोड कर दिया। उसने कहा कि अगर उसके दोस्त को वीडियो पसंद नहीं थी तो वो डिलीट कर सकता था। उसने ऐसा न कर आते ही उसके सिर के पीछे और आंख पर कड़े से हमला कर दिया। मां ने उसके चीखने की आवाज सुन कर जख्मी हालात में अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी