एक शाम बालाजी के नाम, जालंधर के भोगपुर में श्री राम मंदिर कमेटी ने लगवाई भव्य विशाल चौकी

भोगपुर के अरोड़ा मोहल्ला में श्री राम मंदिर प्रांगण में श्री राम मंदिर कमेटी की ओर से श्री बालाजी महाराज की भव्य विशाल चौकी करवाई गई। इसका आयोजन हनुमान चालीसा का पाठ के उच्चारण के साथ किया गया।

Pankaj DwivediMon, 26 Jul 2021 04:59 PM (IST)
भोगपुर के अरोड़ा मोहल्ला में श्री राम मंदिर प्रांगण में

जालंधर, जागरण संवाददाता। मैंनू अपना दीवाना बना ले... बाबा का जादू है सर चढ़कर बोलेगा.. शनिवार तेरा है मंगलवार तेरा है... मेरे घर पर बालाजी का पहरा होता है, नी मैं नचना बालाजी दे नाल, अज मैनू नच लेंन दे आदि भजनों पर एक शाम बालाजी के नाम कार्यक्रम में श्रद्धालु जमकर झूमते नजर आए।

भोगपुर के अरोड़ा मोहल्ला में श्री राम मंदिर प्रांगण में श्री राम मंदिर कमेटी की ओर से श्री बालाजी महाराज की भव्य विशाल चौकी करवाई गई। इसका आयोजन हनुमान चालीसा का पाठ के उच्चारण के साथ किया गया। इसमें बाबा के परम भगत शैंकी हरजाई व जालंधर की दीपक सरगम एंड पार्टी और श्री कष्ट निवारण बालाजी मंदिर के प्रधान रमन अरोड़ा ने बाबा मैंनू छड़ियों ना के तेरे बिना दिल नहीं लगदा, कीर्तन की है बाबा आज तुझे आना है, सेवा सिमरण करके आसा उम्र बितानी है, खाटू गया मैं पहली बार मन को लुभाया तेरा दरबार, जब जब मैंने श्याम का नाम लिया है तब तब श्याम ने मेरा हाथ थाम लिया..., मैं हक्क से कहता हूं बाबा श्याम हमारा है आदि बाबा के भजनों का गुणगान कर भक्तों को थिरकने को विवश कर दिया।

भोगपुर में श्री बाला जी की चौकी में भजनों पर झूमते हुए भक्त।

चौकी में पूरा पंडाल जय श्री राम, जय श्री बालाजी, जय श्री श्याम के जयकारों से गूंज उठा। इस दौरान मंदिर कमेटी के सदस्यों ने विशेष तौर पर आए हुए गणमान्यों का स्वागत मां की चुनरी एवं बाबा का स्मृति चिन्ह देकर किया। इसके बाद बाबा को छप्पन प्रकार का भोग लगाया गया। उसके साथ ही मेहंदीपुर से लाए गए श्री बालाजी महाराज के पावन जल के छींटे भक्तों पर डाले गए। संस्था की और से भक्तों के लिए विशाल भंडारा भी लगाया गया। इस मौके पर श्री राम मंदिर कमेटी, श्री कष्ट निवारण बालाजी मंदिर के सभी सदस्य एवं बालाजी के अनन्य भगतजन उपस्थित थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.