जालंधर सेंट्रल हलके के 25 परिवारों ने थामा AAP का दामन, बोले- कैप्टन सरकार पूरी तरह नाकाम

आम आदमी पार्टी पंजाब के डॉक्टर विंग के सह अध्यक्ष एवं सेंट्रल विधानसभा हलके के वरिष्ठ नेता डॉक्टर संजीव शर्मा ने सेंट्रल विधानसभा हलके में 25 परिवार पार्टी में शामिल करवा लिए हैं। सभी परिवार वार्ड नंबर 13 से संबंधित हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:32 PM (IST)
जालंधर सेंट्रल हलके के 25 परिवारों ने थामा AAP का दामन, बोले- कैप्टन सरकार पूरी तरह नाकाम
AAp के वरिष्ठ नेता डॉक्टर संजीव शर्मा ने सेंट्रल विधानसभा हलके में 25 परिवार पार्टी में शामिल करवा लिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के डॉक्टर विंग के सह अध्यक्ष एवं सेंट्रल विधानसभा हलके के वरिष्ठ नेता डॉक्टर संजीव शर्मा ने सेंट्रल विधानसभा हलके में 25 परिवार पार्टी में शामिल करवा लिए हैं। डॉक्टर संजीव शर्मा के नेतृत्व में वार्ड नंबर 13 के 25 परिवारों ने आप का दामन थाम लिया है।

आप में शामिल होने वाले 25 परिवारों में कांग्रेस के वार्ड नंबर 13 के महासचिव लाजपत राय व युवा कांग्रेस अध्यक्ष भरत लाडी भी शामिल है। इन परिवारों को  डॉ. संजीव शर्मा, ब्लाक प्रधान एएन सहगल, मंजीत सिंह, तेजपाल सिंह ने शामिल करवाया। इस अवसर पर उनके साथ वार्ड 13 के अध्यक्ष विक्की विरदी, वरिष्ठ नेतागण सुभाष प्रभाकर, राजेश दत्ता, राजीव आनंद और परितोष शर्मा उपस्थित थे।

इस दौरान डॉ. संजीव शर्मा ने कहा कि पंजाब में सत्ता पर काबिज कांग्रेस की सरकार से अब लोगों का मोह भंग हो गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों के साथ किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। उनकी नाकामी इस बात से ही जाहिर होती है कि उनकी सरकार के अपने ही विधायक व अन्य नेता उनकी कार्यप्रणाली से खुश नहीं हैं, तो आम जनता कैसे खुश होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों व कार्यप्रणाली से परेशान होकर लोग अब आप का दामन थाम रहे हैं, जो कि पंजाब व पंजाब वासियों के लिए सुखद बात है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी