जालंधर के अवतार नगर में करियाना स्टोर पर चोरों का धावा, कैश-मोबाइल व कीमती सामान ले उड़े

जालंधर में चोरियों का सिलसिला जारी है। शनिवार सुबह भी अवतार नगर में चोरों की दस्तक सुनाई दी। अवतार नगर में स्थित अनिल करियाना स्टोर पर बीती रात चोरों ने धावा बोला और हजारों की नगदी सहित कीमती सामान व मोबाइल ले गए।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:29 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:29 AM (IST)
जालंधर के अवतार नगर में करियाना स्टोर पर चोरों का धावा, कैश-मोबाइल व कीमती सामान ले उड़े
अवतार नगर में अनिल करियाना स्टोर पर चोरों ने धावा बोला।

जालंधर, जेएनएन। रात का कर्फ्यू जनता को तो रोक रहा है लेकिन चोरों को नहीं रोक पा रहा। बीते कुछ दिनों से लगातार चोरियों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शनिवार सुबह भी अवतार नगर में चोरों की दस्तक सुनाई दी। अवतार नगर में स्थित अनिल करियाना स्टोर पर बीती रात चोरों ने धावा बोला और हजारों की नगदी सहित कीमती सामान व मोबाइल ले गए। वारदात सूचना मिलते ही थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में करियाना स्टोर मालिक अनिल कुमार ने बताया कि जब वह सुबह दुकान खोलने आए तो देखा दी ताले टूटे हुए हैं। उनका घर भी स्टोर के पिछले हिस्से में ही है। चोर अंदर से करीब 40 हजार की नकदी, मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों का कोई सुराग लग सके।

स्वामी संतदास स्कूल की रिटायर्ड प्रिंसिपल के घर चोरी

इससे पहले नाइट कर्फ्यू के दौरान ही जेपी नगर में रहने वाली स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल हरभजन कौर, उनके रिटायर्ड बैंक कर्मी पति हरभजन सिंह के घर से बीती रात चोरों ने कीमती सामान चुरा लिया। बैंक कर्मी हरभजन सिंह ने बताया कि वह पत्नी के साथ गुड़गांव में अपने बेटे के पास गए थे। शुक्रवार को उनके भाई का फोन आया कि घर के ताले टूटे हुए थे और चोर अंदर से कीमती सामान चुरा ले गए हैं। चोरी के बारे में उस समय पता चला जब उनका माली घर आया था। वह करीब दो बजे जालंधर पहुंचे और घर आए तो देखा कि अलमारियों के ताले तोड़ कर चोर अंदर से करीब तीन लाख रुपये, लाखों की कीमत के गहने ले गए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी