जालंधर में Night Curfew के दौरान पुलिस नाका तोड़ फरार हुए कार सवार, मक्के के खेत में छिपाई गाड़ी बरामद

जालंदर में पुलिस नाके के दौरान जब पुलिस ने इंडेवर सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो युवक नाका तोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो आरोपित अपनी गाड़ी को मक्के के खेत में छिपाकर फरार हो गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:44 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:44 AM (IST)
जालंधर में Night Curfew के दौरान पुलिस नाका तोड़ फरार हुए कार सवार, मक्के के खेत में छिपाई गाड़ी बरामद
जालंधर पुलिस ने इंडेवर सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो युवक नाका तोड़कर फरार हो गए।

जालंधर, जेएनएन। नकोदर सदर थाना क्षेत्र में इन दिनों बदमाश पूरी तरह से बेखौफ हैं। वीरवार शाम करीब 7:30 बजे नाके के दौरान जब पुलिस ने इंडेवर सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो युवक नाका तोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो आरोपित अपनी गाड़ी को मक्के के खेत में छिपाकर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

नकोदर सदर थाने के एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि वीरवार शाम को वह अड्डा धालीवाल के पास अपने साथियों के साथ नाका लगाकर खड़े थे। इस दौरान नकोदर की तरफ से एक इंडेवर गाड़ी में सवार दो युवक आते दिखाई दिए। युवकों को देखकर जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो युवकों ने गाड़ी रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा कर बैरिकेड में टक्कर मार दी और बजूहा कलां की तरफ फरार हो गए।

आधा शटर गिराकर काम कर रहा था दर्जी, चालान

फिल्लौर। फिल्लौर थाना क्षेत्र में एक दर्जी अपनी दुकान का आधा शटर गिराकर अंदर काम कर रहा था। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसएचओ संजीव कपूर ने शटर को खोलते हुए दर्जी का मास्क न पहनने का एक हजार रुपये का चालान कर दिया। हालांकि दर्जी अपनी दुकान के अंदर अकेला ही बैठा काम कर रहा था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस का कहना है कि अगर हर कोई इस तरह से शटर बंद कर काम करने लगेगा तो फिर सारी मार्केट ही खुल जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी