जालंधर में मुस्लिम भाईचारे ने कोविड नियमों का पालन करते हुए मनाई ईद

कैंट स्थित स्टेशन ईदगाह में इमाम माज अली ने अल्लाह की इबादत में नमाज अदा की। जागरण

मीठी ईद के नाम से जानी जाने वाली इस ईद के मौके पर कमेटी के प्रधान मोहम्मद सुलेमान ने सभी को अपने घर पर ही ईद मनाने की अपील की। गले मिलने के बजाए सोशल मीडिया पर ही बधाई देने को कहा।

Pankaj DwivediFri, 14 May 2021 03:52 PM (IST)

जालंधर कैंट, जेएनएन। रमजान में 30 रोजे रखने के बाद चांद का दीदार हुआ और शुक्रवार को खुशियों का पर्व ईद धूमधाम से मनाया गया। कैंट स्थित स्टेशन ईदगाह में इमाम माज अली ने अल्लाह की इबादत में नमाज अदा की। इस दौरान कोविड गाइडलाइंस का बखूबी पालन किया गया। हर साल की तरह इस साल ईदगाह के अंदर भीड़ इकठ्ठी नहीं होने दी गई। मुस्लिम इंतजामियां वेलफेयर कमेटी के छह सदस्यों ने ही स्टेशन ईदगाह में नमाज अदा की। मीठी ईद के नाम से जानी जाने वाली इस ईद के मौके पर कमेटी के प्रधान मोहम्मद सुलेमान ने सभी को अपने घर पर ही ईद मनाने की अपील की। गले मिलने के बजाए सोशल मीडिया पर ही बधाई देने को कहा। सुरक्षा के बेहतर इंतजाम के लिए जब्बार अली ने एसीपी मेजर सिंह व एसएचओ अजायब सिंह का धन्यवाद किया। इस मौके पर इमाम माज अली, मो. सुलेमान, मो. गफ्फार, जब्बार अली, जलाल व मो. ईसा मौजूद थे।

कुक विद भावुक अग्रवाल के साथ मनाई ईद 

जालंधर। ईद के मौके पर भावुक अग्रवाल की ओर से लाइव कुकिंग कार्यक्रम करवाया गया। 

इसमें रजिया-म-लोहानी, बुशरा सलीम, गायत्री रत्न, शिरीन कादिर ने मिलकर कुक विद भावुक अग्रवाल पेज पर हर हफ्ते लाइव आकर ईद की एक स्पेशल रेसिपी बनानी सिखाई। सभी ने बताय कि ईद के मौके पर यह रेसिपी इतनी खास क्यों हैं। भावुक अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने रमजान स्पेशल लाइव शो करवाया। इसमें  गुजरात, जमदेशपुर, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश की होम कुक्स ने हर सप्ताह शाम को इफ्तारी स्पेशल चमन कलियां, बाखरखानी, मुरतबाक, लुकामत, मालपुड़ा सैंडविच आदि रेसिपी बनानी सिखाई। इस लाइव प्रोग्राम का मुख्य मकसद लोगों को रमजान स्पेशल डिश के बारे में बताना ताकि वे इन्हें घर पर बनाकर अपनों को खिला सकें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.