Jalandhar Vaccination News: कैंट में दो स्थानों पर लगा टीकाकरण शिविर, सुरभि क्लब की सेवाएं सराहनीय

जालंधर कैंट में शुक्रवार दो स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। पहला शिविर बावड़ी धर्मशाला ट्रस्ट ने सुरभि क्लब के सहयोग से बावड़ी धर्मशाला में लगाया। एक अन्य शिविर केएल आर्य गर्ल्स स्कूल में शिव परिवार सेवा समिति की ओर से लगाया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 02:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 02:21 PM (IST)
Jalandhar Vaccination News: कैंट में दो स्थानों पर लगा टीकाकरण शिविर, सुरभि क्लब की सेवाएं सराहनीय
जालंधर छावनी में लगे वैक्सीनेशन कैंप में टीका लगवाते हुए लोग। जागरण

जालंधर छावनी, जेएनएन। बावड़ी धर्मशाला ट्रस्ट ने सुरभि क्लब के सहयोग से शुक्रवार को जालंधर कैंट स्थित बावड़ी धर्मशाला में वैक्सीनेशन शिविर लगाया। शिविर में 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लाभार्थियों का टीकाकरण किया गया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता राणा रंधावा मुख्य अतिथि रहे। ट्रस्ट के सचिव संजीव गोयल ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से यह पहला टीकाकरण शिविर है।

शिविर में विशेष रूप से अपनी टीम के साथ सेवा कार्य संभाल रहे सुरभि क्लब के प्रधान तरुण गर्ग ने कहा कि कोविड-19 हिदायतों का पालन करने व वैक्सीनेशन करवाने से ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम संभव है। कोरोना की दोनों वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित एवं प्रभावी हैं। ऐसे में सभी नागरिकों को टीकाकरण के लिए स्वेच्छा से आगे आना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए हमें न केवल खुद सावधानी बरतनी होगी, बल्कि दूसरे लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना होगा।

इसी तरह छावनी के केएल आर्य गर्ल्स स्कूल में शिव परिवार सेवा समिति की ओर से भी टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर में समाज सेवक अखिल सूरी, डॉ इंदु, गगनदीप, निर्मल कौर, तान्या, शिवाली, सिमरप्रीत, गगन कपूर, मनीष बक्शी, मोहित मित्तल, चेतन गर्ग, अजय कुमार, हिमांशु जिन्दल, कार्तिक कश्यप, कुलबीर कश्यप, ईशु मित्तल, शैंकी विज, मनीष मक्कड़, मिलिंद नागपाल आदि ने सहयोग किया।

यह भी पढ़ें - पंजाब में फिर बड़ी संख्या में मिले हथियार, अमृतसर में 48 पिस्तौल के साथ तस्कर गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी