CA जनवरी सेशन का रिजल्ट आउट, जालंधर में बिजनेसमैन, इंडस्ट्रलिस्ट और हेयर ड्रेसर के बेटे बने चार्टर्ड अकाउंटेंट

आईसीएआई ने जनवरी 2021 में आयोजित चार्डर्ड अकाउंटेंट (CA) परीक्षाओं के नतीजे सोमवार को जारी कर दिए हैं। जालंधर में इंडस्ट्रलिस्ट बिजनेसमैन हेयर ड्रेसर के बच्चों ने अच्छे अंक हासिल किए हैं। वे सभी सीए बन गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 05:17 PM (IST)
CA जनवरी सेशन का रिजल्ट आउट, जालंधर में बिजनेसमैन, इंडस्ट्रलिस्ट और हेयर ड्रेसर के बेटे बने चार्टर्ड अकाउंटेंट
आईसीएआई ने जनवरी 2021 में आयोजित चार्डर्ड अकाउंटेंट (CA) परीक्षाओं के नतीजे जारी कर दिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। दि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया (आईसीएआई) ने जनवरी 2021 में आयोजित चार्डर्ड अकाउंटेंट (CA) परीक्षाओं के नतीजे जारी कर दिए हैं। इसमें इंडस्ट्रलिस्ट, बिजनेसमैन, हेयर ड्रेसर के बच्चों ने अच्छे अंक हासिल किए हैं। वे सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गए हैं।

जालंधर में इंडस्ट्रलिस्ट मुकेश गोयल और अलका गोयल के बेटे अंशुल ने 421, बिजनेसमैन हरविंदर सिंह और जसप्रीत कौर के बेटी मनकीरत सिंह ने 427, बिजनेसमैन वरिंदरपाल सिंह, बलबीर कौर के बेटे गगनपाल सिंह ने 426, सरकारी नौकरी से रिटायर्ड नंद लाल और मूर्ति देवी के बेटे अजय कुमार ने 427, हेयर ड्रेसर बलदेव सिंह और अनिता कुमारी के बेटे अतुल सिंह ने 423 अंक हासिल किए हैं।

नाम: अंशुल

मां- अलका गोयल

पिता-इंडस्ट्रलिस्ट मुकेश गोयल

अंक: ग्रुप-1: 207

ग्रुप:-2:- 214

यह भी पढ़ें- लुधियाना में दो बच्चों की मां ने 4 साल तक प्रेमी से बनाए अवैध संबंध, पति को भनक लगी तो शर्मिंदगी में उठाया खौफनाक कदम

परिणाम यहां चेक करें स्टूडेंट्स

आईसीएआई सीए जनवरी 2021 परीक्षाओं में शामिल हुए विद्यार्थी icaiexam.icai.org और icai.nic.in पर नतीजा चेक कर सकते हैं। इसके लिए विद्यार्थियों को वेबसाइट ओपन होने पर रिजल्ट टैब पर क्लिक करना पड़ेगा। जिस पर विभिन्न कोर्सों के लिंक दिए गए हैं। यहां पर विद्यार्थियों को कोर्स का चयन करने के बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और अपना रोल नंबर भरना होगा। इसके बाद परिणाम उनके सामने आ जाएगा।

नाम: गगनपाल सिंह

मां- बलबीर कौर

पिता-इंडस्ट्रलिस्ट वरिंदरपाल सिंह

अंक: ग्रुप-1:-201

ग्रुप:-2:- 225

यह भी पढ़ें- दो बच्चों की मां ने प्रेमी के चक्कर में पति छोड़ा, शारीरिक संबंध बनाकर वह भी शादी से मुकरा; दुष्कर्म का केस दर्ज

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी