Businessman Suicide in Jalandhar : जालंधर में कारोबारी ने सल्फास निगला, इलाज के दौरान हुई मौत

Businessman Suicide in Jalandhar जालंधर के गांव रेरू में वीरवार सुबह 11 बजे एक कारोबारी ने सल्फास निगल लिया। परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन कुछ देर बार उसने दम तोड़ दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:42 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:42 AM (IST)
Businessman Suicide in Jalandhar : जालंधर में कारोबारी ने सल्फास निगला, इलाज के दौरान हुई मौत
गांव रेरू में वीरवार सुबह 11 बजे एक कारोबारी ने सल्फास निगल लिया।

जालंधर, जेएनएन। जिले के गांव रेरू में वीरवार सुबह 11 बजे एक कारोबारी ने सल्फास निगल लिया। परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन कुछ देर बार उसने दम तोड़ दिया। मृतक प्रवीण पांडेय मूल रूप से यूपी के गोरखपुर के चौरी चौरा थानाक्षेत्र के अधीन आते एक गांव का रहने वाला था। कई साल से जालंधर के रेरू गांव में किराए में मकान में रह रहा था। थाना आठ की पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो साल की बच्ची छोड़कर गया है। थाना रविंदर कुमार ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिजन बयान देने की हालत में नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-------------

यह भी पढ़ेंः चोरी की तीन मोटरसाइकिलों समेत दो गिरफ्तार, केस दर्ज

नकोदर। थाना सदर, नकोदर की पुलिस ने दो लोगों को काबू कर चोरी की तीन मोटरसाइकिलें बरामद की है। थाना प्रभारी अमन सैनी ने बताया कि कुलार के रहने वाले बलविंदर सिंह ने चौकी उग्गी में 13 जून को सूचना दी थी कि उसने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी, जो चोरी हो गई। उसकी सूचना पर चरनजीत सिंह निवासी कुलार व एक अन्य अज्ञात लड़के के के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई। पुलिस ने चरनजीत व उसके साथी अमनदीप सिंह निवासी ढिलवां पत्ती रामूकी, कपूरथला से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। उसने बताया कि दो अन्य मोटरसाइकिलें लुधियाना से चुराई थी, जो पुलिस ने बरामद कर ली।

------------

यह भी पढ़ेंः हादसे के बाद भागे कैंटर चालक को पुलिस ने दबोचा

करतारपुर: बुधवार शाम जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय राज मार्ग पर व्हाइट स्पाट के पास आल्टो एवं कैंटर की टक्कर में आल्टो सवार अध्यापिका अमनदीप कौर व बेटे तेजस की मौत हो गई थी। वहीं बेटी हरसीरत गंभीर घायल हो गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से भागे कैंटर चालक को काबू कर लिया है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि वीरवार को मृतका अमनदीप के पति गुरु गो¨बद सिंह एवेन्यू निवासी नवनीत कुमार के बयानों पर कैंटर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरसाई गुड्स कैरियर के कैंटर को जब्त कर ड्राइवर रामधन निवासी धनुकापुरा मध्य प्रदेश को काबू कर लिया है।

chat bot
आपका साथी