नोटिस से परेशान जालंधर के व्यापारियों को बड़ी राहत, अब होशियारपुर नहीं बुलाएगा जीएसटी ऑडिट विंग

व्यापारी नेता रविंदर धीर ने बताया कि डीईटीसी के समक्ष जीएसटी ऑडिट विंग ने कारोबारियों को होशियारपुर बुलाए जाने से संबंधित समस्या को उठाया था। उन्होंने जीएसटी ऑडिट को 31 मार्च 2022 तक स्थगित करने की भी मांग की थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 05:12 PM (IST)
नोटिस से परेशान जालंधर के व्यापारियों को बड़ी राहत, अब होशियारपुर नहीं बुलाएगा जीएसटी ऑडिट विंग
जालंधर के व्यापारियों ने विधायक राजिंदर बेरी की मौजूदगी में डीईटीसी परमजीत सिंह से मुलाकात की। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। जीएसटी ऑडिट विंग जालंधर के कारोबारियों को नोटिस जारी करके अब होशियारपुर नहीं बुलाएगा। नोटिस जारी होने पर जालंधर के व्यापारी एवं उद्योगपति जालंधर बस स्टैंड के नजदीक स्थित जीएसटी भवन में ही बुलाए जाएंगे। जालंधर के डीईटीसी परमजीत सिंह ने यह आश्वासन सोमवार को रविंदर धीर और नरेंद्र सिंह सग्गू के नेतृत्व में उनसे मिले एक शिष्टमंडल को दिया। इस दौरान विधायक राजिंदर बेरी भी मौजूद थे। 

डीईटीसी परमजीत सिंह के साथ हुई बैठक के बारे में जानकारी देते हुए व्यापारी नेता रविंदर धीर ने बताया कि डीईटीसी के समक्ष जीएसटी ऑडिट विंग ने कारोबारियों को होशियारपुर बुलाए जाने से संबंधित समस्या को उठाया था। इसके अलावा कोरोना महामारी को देखते हुए फिलहाल जीएसटी ऑडिट को आगामी 31 मार्च, 2022 तक के लिए स्थगित करने की भी मांग की थी। शिष्टमंडल ने पेंडिंग वैट असेसमेंट के लिए भी अति शीघ्र वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) लाने की मांग की है। उद्योगपतियों और कारोबारियों के शिष्टमंडल में बलजीत सिंह आहलूवालिया, तेजेंद्र सिंह भसीन, अमित सहगल, शांत गुप्ता, राकेश गुप्ता, संजीव जुनेजा, विपन प्रिंजा, राजीव मित्तल, अरुण बजाज, संदीप गांधी, नरेश मल्होत्रा, पंकज आहूजा एवं अन्य शामिल थे। 

विधायक राजिंदर बेरी बोले - ओटीएस पर सरकार से राहत दिलाने की करेंगे कोशिश

विधायक राजिंदर बेरी ने भी आश्वासन दिया कि पेंडिंग वैट असेसमेंट के लिए वन टाइम सेटलमें स्कीम (ओटीएस) लाने और कोरोना महामारी के मद्देनजर जीएसटी ऑडिट को आगामी 31 मार्च, 2022 तक स्थगित करवाने के लिए अगले सप्ताह सरकार से राहत दिलाने के लिए कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में दो चचेरी बहनों ने घर से भागकर रचाई शादी, भाई ने किया कन्यादान, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें - अब नकली डीजल भी बनने लगा, पंजाब के बठिंडा में पकड़ी गई फैक्टरी; चार गिरफ्तार, ऐसे करते थे तैयार

chat bot
आपका साथी