PUNBUS कान्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन ने 2 घंटे के लिए बंद किया जालंधर बस स्टैंड, बाहर बसों की लगी कतार; यात्री परेशान

पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से 2 घंटे के लिए जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल को बंद कर दिया गया है। बस स्टैंड के भीतर खड़ी बसों को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:36 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:36 AM (IST)
PUNBUS कान्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन ने 2 घंटे के लिए बंद किया जालंधर बस स्टैंड, बाहर बसों की लगी कतार; यात्री परेशान
जालंधर पहुंच रही बसों को भी बस स्टैंड के भीतर प्रवेश नहीं मिल रहा है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से 2 घंटे के लिए जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल को बंद कर दिया गया है। बस स्टैंड के भीतर खड़ी बसों को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है, जबकि जालंधर पहुंच रही बसों को भी बस स्टैंड के भीतर प्रवेश नहीं मिल रहा है।

यात्रियों को बस में ढूंढने के लिए भारी परेशान होना पड़ रहा है। वजह यह है कि बस स्टैंड परिसर के आसपास ही बसें भारी संख्या में खड़ी हो गई हैं और यात्रियों को यह पता नहीं चल पा रहा है कि उनके गंतव्य के लिए बस कहां से रवाना होगी। यूनियन कच्चे मुलाजिमों को तुरंत पक्का करने, पनबस एवं पीआरटीसी में 10000 बसें शामिल करने और बर्खास्त किए गए मुलाजिमों को तुरंत बहाल करने की मांग कर रहे हैं।

हालांकि बस स्टैंड पर धरना दे रहे यूनियन सदस्यों ने बस स्टैंड बंद होने से हो रही परेशानी के लिए माफी भी मांगी है यूनियन नेताओं ने कहा है कि उन्हें मजबूर होकर बस स्टैंड बंद करने पड़ रहे हैं। बावजूद इसके सरकार उनकी मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। बस स्टैंड के आसपास ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम तैनात किए गए हैं रांची बसों के खड़े होने की वजह से किसी तरह की कोई परेशानी न हो। बादल छाए होने की वजह से नहीं है इस वजह से यात्रियों को कुछ राहत हो रही है।

chat bot
आपका साथी