जालंधर में ईंट भट्ठे के मुंशी पर मजदूर की हत्या का आरोप, मजदूर संगठनों ने शव पुलिस को देने से किया इंकार

Murder in Jalandhar जालंदर के मेहतपुर थाना क्षेत्र में उस समय हंगामा मच गया जब मजदूर संगठनों ने एक ईंट भट्ठे के मुंशी पर वहां काम करने वाले एक श्रमिक की हत्या का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:28 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:28 PM (IST)
जालंधर में ईंट भट्ठे के मुंशी पर मजदूर की हत्या का आरोप, मजदूर संगठनों ने शव पुलिस को देने से किया इंकार
जालंधर में एक ईंट भट्ठे के मुंशी पर वहां काम करने वाले एक श्रमिक की हत्या का आरोप लगा है।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के मेहतपुर थाना क्षेत्र में उस समय हंगामा मच गया जब मजदूर संगठनों ने एक ईंट भट्ठे के मुंशी पर वहां काम करने वाले एक श्रमिक की हत्या का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया। मृतक की पहचान रामवीर के रूप में हुई है, जोकि शुक्रवार रात भट्टे के मुंशी के पास अपनी मजदूरी मांगने के लिए गया था।

मृतक के दामाद संजीव का आरोप है कि उनके ससुर रामवीर भट्टे के मुंशी के पास अपनी मजदूरी मांगने के लिए गए थे। मुंशी ने उन्हें कुछ समय बाद फिर से आने के लिए कहा और जब रामवीर दोबारा मुंशी से पैसा मांगने गया तो उसे गुस्सा आ गया। मुंशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रामवीर की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान रामवीर पर ईंटों से भी हमला किया गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन मौके पर पहुंचे मजदूर संगठनों ने मृतक के शव को पुलिस को सौंपने से इंकार कर दिया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं मजदूर नेताओं का उग्र रूप देखते हुए पुलिस भी मौके से हट गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी