Murder in Jalandhar : जालंधर में युवक की हत्या से हड़कंप, तेजधार हथियार से गला रेत कर शव खेतों में फेंका

जालंधर में रामा मंडी थाना क्षेत्र के चौका कला गांव में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई है। गला काटकर युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है। गला काटने के बाद युवक के गले में कपड़ा बंधा हुआ था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 02:42 PM (IST)
Murder in Jalandhar : जालंधर में युवक की हत्या से हड़कंप, तेजधार हथियार से गला रेत कर शव खेतों में फेंका
जालंधर में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई।

जासं, जालंधर। जालंधर में रामा मंडी थाना क्षेत्र दकोहा चौकी के अंतर्गत आते गांव में एक अज्ञात युवक की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी तब हुई जब खेत मालिक शनिवार सुबह 11 बजे के करीब अपने खेत में पहुंचा जहां खेत में एक युवक की गला कटी हुई लाश पड़ी हुई थी जिसके बाद मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने मामले की जांच करते हुए युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ की लेकिन पुलिस को वहां से युवक के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी। उसके बाद युवक के शव को 72 घंटे के लिए सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों की तलाश में पुलिस ने गांव में लगे आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि जोहला मोड़ के पास खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है जिसके बाद चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह उस थाना रामामंडी के प्रभारी कमलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक की गला काटकर हत्या की गई है। युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है जिसके शव को पहचान के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक की पहचान के बाद हत्या की वारदात को सुलझा लिया जाएगा।

25 साल के मृतक के दोनों हाथों पर टैटू

शव की जांच करने पर यह सामने आया कि मृतक के दोनों हाथों पर टैटू बने हुए हैं और एक हाथ पर आर लिखा हुआ है वह दूसरे हाथ पर मां बेटी की फोटो बनी और नीचे एक महिला का नाम सुखविंदर कौर लिखा हुआ है। पुलिस ने मृतक की फोटो जालंधर के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में पहचान के लिए भेज दी है।

chat bot
आपका साथी