जालंधर में देह व्यापार का मामलाः ब्लिस स्पा सेंटर के मालिक बलविंदर की अग्रिम याचिका मंजूर

जालंधर के ब्लिस स्पा सेंटर मामले में वांछित मालिक बलविंदर की अग्रिम जमानत याचिका मंजूर हो गई। सोमवार को उसे कोर्ट से जमानत मिल गई। अब वह पुलिस जांच में शामिल होगा। उसके साथी कमलेश की तलाश में पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:26 AM (IST)
जालंधर में देह व्यापार का मामलाः ब्लिस स्पा सेंटर के मालिक बलविंदर की अग्रिम याचिका मंजूर
जालंधर में देह व्यापार के मामले में आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

जालंधर, जेएनएन। गढ़ा रोड स्थित ब्लिस स्पा सेंटर मामले में वांछित मालिक बलविंदर की अग्रिम जमानत याचिका मंजूर हो गई। सोमवार को उसे कोर्ट से जमानत मिल गई। अब वह पुलिस जांच में शामिल होगा। इस मामले में नामजद उसके साथी कमलेश की तलाश में पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस क्लाउड स्पा सेंटर में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे गैरी को भी पकड़ नहीं पाई। क्लाउड स्पा सेंटर के अंदर लगा डीवीआर भी पुलिस को नहीं मिला है और अभी तक डायरी के मिलने की पुष्टि भी पुलिस ने नहीं की।

एसीपी हरिंदर सिंह ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बीते दिनों पुलिस ने शहर के पाश इलाकों में बने स्पा सेंटरों में रेड की थी। वहां आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद पुलिस ने 12 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया था। ब्लिस स्पा सेंटर का मालिक उसी दिन से फरार है।

--------------

यह भी पढ़ें : नशे की लत ने बनाया चोर, सात वाहनों के साथ दो गिरफ्तार

जालंधर। थाना दो की पुलिस ने सोमवार शाम एक गिरोह के दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की छह स्कूटी व एक बाइक भी बरामद की गई। थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस ने पटेल चौक पर नाकाबंदी की थी। उनको सूचना मिली कि अंकुश शर्मा निवासी भगत सिंह कालोनी और राहुल निवासी संत नगर वाहन चोरी कर सस्ते दाम पर बेचते हैं। पटेल चौक के पास उनको गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है जिससे पता लगाया जा सके कि आरोपितों ने शहर में किन-किन वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस उन लोगों के बारे में भी जानकारी एकत्र कर रही है जिन्होंने इन आरोपितों से चोरी के वाहन खरीदे। दोनों ने कबूला कि दोनों नशे के आदी है और इसी जरूरत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी करते हैं।

chat bot
आपका साथी