ढाई माह से बंद बीएमसी फ्लाईओवर की अप्रोच रोड बनाने का काम शुरू, वीरवार सुबह खुलने की उम्मीद

नगर निगम ने बीएमसी फ्लाईओवर की अप्रोच रोड का निर्माण शुरू कर दिया है।

नगर निगम ने बीएमसी फ्लाईओवर की अप्रोच रोड का निर्माण शुरू कर दिया है। अप्रोच रोड पर लुक बजरी की परत डाली जा रही है। करीब ढाई महीने से बंद बीएमसी फ्लाईओवर बुधवार देर रात या वीरवार सुबह खुल जाने की उम्मीद है।

Rohit KumarMon, 19 Apr 2021 04:57 PM (IST)

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम ने बीएमसी फ्लाईओवर की अप्रोच रोड का निर्माण शुरू कर दिया है। अप्रोच रोड पर लुक बजरी की परत डाली जा रही है। करीब ढाई महीने से बंद बीएमसी फ्लाईओवर बुधवार देर रात या वीरवार सुबह खुल जाने की उम्मीद है। एपीजे कालेज के सामने की सड़क का निर्माण भी दोबारा किया जाना है इसलिए इसमें दो दिन का समय लगेगा।

यह भी पढ़ेंः- सीजनल वायरल इंफेक्शन की भी कोरोना वायरस जैसी दहशत, डॉक्टरों ने बताया- कैसे करें पहचान

बीएमसी फ्लाईओवर की रिटेनिंग वाल का काम पूरा हो चुका है और रिटेनिंग वाल को मजबूत करने के लिए मैटल राड डाली गई। बीएमसी फ्लाईओवर की एक लैग दरार आने के बाद से नौ फरवरी को फ्लाईओवर और सर्विस लेन ट्रैफिक के लिए बंद की हुई थी। सर्विस लेन को एक दिन पहले खोल दिया गया है जबकि फ्लाईओवर को खोलने में अभी 2 दिन और लगेंगे।

यह भी पढ़ेंः-   इंडियन ऑयल का अनोखा ऑफर, 25 लीटर डीजल भरवाने पर 2 करोड़ तक के इनाम जीतने का मौका

सभी फ्लाईओवरों की तकनीकी जांच एनआइटी के एक्सपर्ट करेंगे

फ्लाईओवर पर सुरक्षित सफर के मद्देनजर नगर निगम ने शहर के अंदर आते सभी फ्लाईओवर की तकनीकी जांच के लिए एनआइटी से जांच करवाने का फैसला लिया था। इस पर अब एनआइटी के एक्सप‌र्ट्स से बातचीत जारी है। मेयर जगदीश राजा ने कहा कि सभी फ्लाईओवर सुरक्षित किए जाने जरूरी है क्योंकि यहां से रोजाना हजारों की गिनती में वाहन गुजरते हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही जांच शुरू हो जाएगी। शहर में जो भी फ्लाईओवर तकनीकी रुप से खराब निकलेंगे तो उन्हें जनहित में नगर निगम रिपेयर करवाएगा।

यह भी पढ़ेंः-  संभल जाइए... कहीं संडे बाजार जालंधर को लुधियाना का दुगरी न बना दे, भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.