Blackmailing in Jalandhar: वीडियो कॉल करके शादीशुदा महिला के कपड़े उतरवाए, फिर फेसबुक पर वायरल कर दी वीडियो

महिला ने शिकायत दी कि एक व्यक्ति ने पहले उसे अपने घर बुलाया। वहां उसके साथ एक महिला पहले से मौजूद थी। वह खुद को उसकी भाभी बता रही थी। महिला ने पहले आरोपित के साथ उसकी फोटो खींची और फिर उसे ब्लैकमेल करके कपड़े उतरवा न्यूड वीडियो बना ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:38 PM (IST)
Blackmailing in Jalandhar: वीडियो कॉल करके शादीशुदा महिला के कपड़े उतरवाए, फिर फेसबुक पर वायरल कर दी वीडियो
तीन लोगों पर वीडियो कॉल करके महिला के कपड़े उतरवाने और ब्लैकमेल करने का केस दर्ज हुआ है। सांकेतिक चित्र।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर की रहने वाली एक विवाहित महिला ने तीन लोगों के खिलाफ वीडियो कॉल कर कपड़े उतरवाने और फिर ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये और गहने हड़पने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब उसने पैसे देने में असमर्थता जाहिर की तो आरोपितों ने उसकी न्यूड वीडियो फेसबुक पर अकाउंट बनाकर वायरल कर दी। पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की जांच करके पुलिस ने फेसबुक अकाउंट से जुड़े मोबाइल नंबर की मालकिन के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने पहले उसे अपने घर बुलाया। वहां उसके साथ एक महिला पहले से मौजूद थी। वह खुद को उसकी भाभी बता रही थी। महिला ने पहले आरोपित के साथ उसकी फोटो खींची और फिर उसे ब्लैकमेल करके कपड़े उतरवा न्यूड वीडियो बना ली और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसके बाद आरोपित व्यक्ति, उसकी भाभी और चाची ने उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

वीडियो कॉलिंग करके करते थे शारीरिक शोषण

महिला का आरोप है कि आरोपित अक्सर वीडियो कॉलिंग करके उससे कपड़े उतरवाकर उसका शारीरिक शोषण करते थे। जब वह विरोध करती थी तो वे उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे। आरोपितों ने  ब्लैकमेल कर उससे लाखों की नकदी और जेवरात ले लिए। जब उसने और पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपितों ने एक फेसबुक अकाउंट बनाकर उसकी वीडियो वायरल कर दी। इतना ही नहीं, आरोपितों ने महिला के बेटे को भी इस बारे में सब कुछ बता दिया। आरोपितों से परेशान होकर उसने खुदकुशी करने का भी प्रयास किया।

बेटे ने सारी बात पिता को बताई। इसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है। मामले की शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल की जांच में उस फेसबुक अकाउंट से जुड़े दो नंबर सामने आए। इसके बाद पुलिस ने नंबरों की मालकिन कुसुम के नाम पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले से जुड़े दोनों आरोपितों की भूमिका की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस विधायकाें के बेटाें काे नाैकरी देने का मामला गर्माया, संगरूर में बैरिकेड़ तोड़ शिक्षा मंत्री की कोठी पर AAP का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें - दिल्ली से बद्दी या मोहाली आने लिए चंडीगढ़ में एंट्री की जरूरत नहीं, सीधी कनेक्टिविटी के लिए तैयार हो रही नई सड़क

chat bot
आपका साथी