जालंधर भाजपा ने कहा- दलितों का अपमान सहन नहीं, TMC नेता सुजाता मंडल के खिलाफ डीसी को ज्ञापन

भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की नेता सुजाता मंडल खान ने अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों को भिखारी कहकर अपमानित किया है। यह पश्चिम बंगाल ही नही पूरे देश में अनुसूचित जाति के लोगों को इरादतन अपमानित करने वाला बयान है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:43 PM (IST)
जालंधर भाजपा ने कहा- दलितों का अपमान सहन नहीं, TMC नेता सुजाता मंडल के खिलाफ डीसी को ज्ञापन
जालंधर में डीसी घनश्याम थोरी को ज्ञापन सौंपते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा व अन्य नेता।

जालंधर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई ने तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता सुजाता मंडल खान की ओर से पश्चिम बंगाल के अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों पर अपमानजनक टिप्पणी का कड़ा विरोध किया है। 

वीरवार को जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने सुजाता मंडल के खिलाफ शिकायत का ज्ञापन डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी को सौंपा। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक एवं मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व विधायक कृष्णदेव भंडारी, अनिल सच्चर, विनोद शर्मा, भगवंत प्रभाकर व पूर्व मेयर सुनील ज्योति, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अमित भाटिया उपस्थित थे।

भाजपा जिला जालंधर शहरी के अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की नेता सुजाता मंडल खान ने अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों को 'भिखारी' कहकर अपमानित किया है। उनका बयान बहुत ही निंदनीय है। यह पश्चिम बंगाल ही नही पूरे देश में अनुसूचित जाति के लोगों को इरादतन अपमानित करने वाला बयान है। शर्मा ने कहा कि हमारे संविधान में देश के सभी नागरिकों के लिए सामाजिक एवं आर्थिक न्याय की व्यवस्था की गई है।  व्यक्ति की गरिमा व सम्मान की रक्षा की भावना सभी के लिए एक समान है। सुजाता मंडल खान का ऐसा आपत्तिजनक तथा अपमानित करने वाला बयान बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर के लोकतांत्रिक गणराज्य की परिकल्पना के खिलाफ है। इसीलिए, भाजपा ने उनके खिलाफ केंद्रीय चुनाव आयोग और अनुसूचित जाति के राष्ट्रीय आयोग को शिकायत देने के उद्देश्य से डीसी को ज्ञापन सौंपा गया।

chat bot
आपका साथी