जालंधर में नहीं थम रहीं बाइक चोरी की वारदातें, सीसीटीवी में कैद होने पर भी चोर गिरफ्त से बाहर

सोमवार शाम को थाना डिवीजन आठ इलाके के सिल्वर प्लाजा के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल को चोर उठा ले गए। यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई है। थाना डिवीजन आठ की पुलिस आरोपित का सुराग नहीं लगा सकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:30 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:30 PM (IST)
जालंधर में नहीं थम रहीं बाइक चोरी की वारदातें, सीसीटीवी में कैद होने पर भी चोर गिरफ्त से बाहर
जालंधर में सीसीटीवी में कैद बाइक चोर। वीडियो ग्रैब।

जासं, जालंधर। गुरु तेग बहादुर नगर में मंगलवार रात चोरों ने घर के बाहर खड़ी एक बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जीटीबी नगर के अजय ने बताया कि रात में उन्होंने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। उसे रात में किसी ने चोरी कर लिया। घटना अंजाम देने वाला युवक सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेते हुए चोरों की पहचान करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

सिल्वर मार्केट से भी चोर ने उड़ाई बाइक

सोमवार शाम को थाना डिवीजन आठ इलाके के सिल्वर प्लाजा के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल को चोर उठा ले गए। यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई है। थाना डिवीजन आठ की पुलिस आरोपित का सुराग नहीं लगा सकी है। रेस्टोरेंट चलाने वाले मनीष निवासी पांच वीर चौक ने बताया कि सोमवार शाम को वह सिल्वर प्लाजा किसी काम से गया था। उसने अपनी मोटरसाइकिल बाहर खड़ी की थी। थोड़ी देर बाद जब वह बाहर निकला तो मोटरसाइकिल गायब थी। सीसीटीवी चेक करने पर एक युवक मोटरसाइकिल को लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। सीसीटीवी में चोर का चेहरा साफ देखा जा सकता है। थाना डिवीजन आठ की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश करनी शुरू कर दी है।

चोरों से परेशान सिल्वर प्लाजा के व्यापारी

इलाके में हो रही चोरी की वारदातों को लेकर सिल्वर प्लाजा के व्यापारियों में खासा रोष देखने को मिल रहा है। व्यापारी मनु छाबरा ने बताया कि एक महीने में प्लाजा के आस-पास चोरी की करीब आधा दर्जन वारदातें हो चुकी हैं। चार तो सिर्फ प्लाजा के परिसर से हुई है। पिछले दिनों चोरों ने कूड़े की रेहड़ी को चोरी कर लिया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी लेकिन पुलिस अब तक चोर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी