जालंधर में फाटक के नीचे से गुजरना बाइक सवार को पड़ा महंगा, ट्रेन की टक्कर से मौत

जालंधर के सोढल फाटक के नीचे से गुजरने की कीमत एक बाइक सवार को जान देकर चुकानी पड़ी। फाटक पार करते समय पर ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नंगल सलेमपुर निवासी गुरमेल सिंह के रूप में हुई है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 03:26 PM (IST)
जालंधर में फाटक के नीचे से गुजरना बाइक सवार को पड़ा महंगा, ट्रेन की टक्कर से मौत
जालंधर में फाटक पार करते समय पर ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

जालंधर, जेएनएन। शहर के सोढल फाटक के नीचे से गुजरने की कीमत एक बाइक सवार को जान देकर चुकानी पड़ी। फाटक पार करते समय पर ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नंगल सलेमपुर निवासी गुरमेल सिंह के रूप में हुई है।

गेटमैन सतपाल ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे डीलक्स पैसेंजर गुजर रही थी। इस दौरान फाटक बंद था। इसी बीच बाइक सवार एक युवक बाइक सहित फाटक से नीचे से निकला और तेजी से रेल लाइन पार करने का प्रयास किया। इसी बीच तेजी से आगे ट्रेन की चपेट में आ गया। बाइक के परखच्चे उड़ गए और युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  

मौके पर पहुंचे जीआरपी के एएसआई हीरा सिह ने बताया की ट्रेन की फेट लगने से व्यक्ति की मौत हो गई। पोस्मार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा। वहीं गेटमैन सतपाल ने यह भी बताया कि युवक को कई बार लोगों ने और उन्होंने भी आवाज लगाई गई लेकिन उसके बाबजूद फाटक बंद के नीचे से जल्दी निकलने के चककर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी