जालंधर में चोरों ने बनाया डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना, सीसीटीवी की तार निकालकर दिया वारदात को अंजाम

चोर रामा डिपार्टमेंटल स्टोर से करीब 40000 की नकदी और 20000 के ड्राई फूड पर हाथ साफ कर गए। बाद में चोर दीवार फांद कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करनी शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:50 PM (IST)
जालंधर में चोरों ने बनाया डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना, सीसीटीवी की तार निकालकर दिया वारदात को अंजाम
चोरों ने बस्ती गुजां इलाके में डिपार्टमेंटल स्टोर में चोरी की है। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के बस्ती बावा खेल में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने बस्ती गुजां इलाके में दीवार फांद कर एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर रामा डिपार्टमेंटल स्टोर से करीब 40,000 की नकदी और 20000 के ड्राई फूड पर हाथ साफ कर गए। बाद में, चोर दीवार फांद कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करनी शुरू कर दी है। हालांकि जांच में पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। 

एएसआइ दलविंदर सिंह ने बताया कि बस्ती गुजां में पड़ते रामा डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक सौरव अरोड़ा ने उन्हें शिकायत दी थी कि शनिवार देर रात चोरों ने उनकी दुकान में घुसकर चोरी की की है। चोर दुकान में पड़ी करीब 40000 की नकदी और 20000 के अन्य सामान ले गए हैं। शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने में जुटी है। जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शातिर चोरों ने निकाल दी थी सीसीटीवी की तार

चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार निकाल दिए। क्षेत्र में पिछले दिनों एक पान की दुकान में चोरी करने वाले चोरों ने भी वारदात को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी की पूरी फुटेज डिलीट कर दी थी। 

नहीं थम रही चोरी की वारदातें

सितंबर की बात करें तो चोरों ने इस इलाके में आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाकर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है। पिछले दिनों एक ही रात में कार सवार बदमाशों ने चार दुकानों को निशाना बनाया था।कार सवार चोर सीसीटीवी में भी कैद हुए थे लेकिन पुलिस अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

यह भी पढ़ें - 1991 में पहली बार मेयर बने थे सोनी, अब होंगे पंजाब के डिप्टी सीएम, पार्टी का हिंदू चेहरा हैं ओपी

chat bot
आपका साथी