जालंधर के बाबा बालक नाथ मंदिर के वार्षिक समारोह में जिलेभर से पहुंचे श्रद्धालु, हवन यज्ञ में डाली आहुतियां

जालंधर के किशनपुरा में श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में जारी वार्षिक समारोह में रविवार को जिलेभर से श्रृद्धालु पहुंचे। इस दौरान जॉनी मोहे एंड म्यूजिकल पार्टी ग्रुप ने भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:55 PM (IST)
जालंधर के बाबा बालक नाथ मंदिर के वार्षिक समारोह में जिलेभर से पहुंचे श्रद्धालु, हवन यज्ञ में डाली आहुतियां
समारोह में पूर्व विधायक केडी भंडारी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

जालंधर, जेएनएन। शहर के किशनपुरा इलाके में स्थित श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में जारी वार्षिक समारोह के दौरान रविवार को जॉनी मोहे एंड म्यूजिकल पार्टी ग्रुप ने बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई। समारोह का आगाज हवन यज्ञ के साथ किया गया, जिसमें जिले भर से पहुंचे श्रद्धालुओं ने आहुतियां देकर जीवन को कृतार्थ किया। समारोह के दौरान पूर्व विधायक केडी भंडारी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

मंदिर कमेटी द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए भंडारी ने हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया। इस दौरान श्री सिद्ध नाथ भजन मंडली के सदस्यों ने कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए। मंदिर कमेटी की तरफ से भजन गायक तथा अतिथियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान जॉनी मोहे एंड म्यूजिकल पार्टी ग्रुप ने भजनों की प्रस्तुति देकर भक्तों को झूमने पर विवश कर दिया। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के अध्यक्ष मंगत राय शर्मा, संयोजक राकेश भास्कर, सतपाल सत्ती, वरिंदर गुप्ता, ओम प्रकाश सहित कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

-------------------

यह भी पढ़ें : शहर के अर्जुन नगर में नगर कीर्तन आज

जालंधर। श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव को लेकर अर्जुन नगर में नगर कीर्तन का आयोजन 17 जनवरी को होगा। श्री गुरु ग्रंथ साहिब से सजी पावन पालकी तथा गुरु के पांच प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा गुरु अजरुन नगर से शुरू होकर बाबा बुड्ढा जी पुल, सेंट सोल्जर स्कूल रोड, बाबा बुड्ढा जी नगर, गुरुद्वारा शहीद बाबा बचित्तर सिंह, गुरुद्वारा गुरु नानक नगर सहित आसपास की कालोनियों से होते हुए वापस गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा अजरुन नगर में संपन्न होगा। नगर कीर्तन की तैयारियों को लेकर बैठक के दौरान सिख तालमेल कमेटी के प्रमुख हरपाल सिंह चड्ढा, तेजिंदर सिंह परदेसी व बलदेव सिंह ने कहा कि नगर कीर्तन को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं। नगर कीर्तन में जहां संगत द्वारा लंगर लगा व पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी