जालंधर के न्यू दशमेश नगर में मामूली विवाद में दो सगे भाइयों पर हमला, पुलिस जांच में जुटी

जालंधर के न्यू दशमेश नगर में शनिवार देर रात मामूली बात को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दो सगे भाइयों को घायल कर दिया। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना पांच की पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 09:10 AM (IST)
जालंधर के न्यू दशमेश नगर में मामूली विवाद में दो सगे भाइयों पर हमला, पुलिस जांच में जुटी
न्यू दशमेश नगर में मामूली बात को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दो सगे भाइयों को घायल कर दिया।

जालंधर, जेएनएन। न्यू दशमेश नगर में शनिवार देर रात मामूली बात को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दो सगे भाइयों को घायल कर दिया। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना पांच की पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में हमले में घायल अनिल कुमार उर्फ सोनू ने बताया कि शनिवार देर रात घर के सामने ही कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। उसने रोका तो उक्त लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उसका भाई सुनील कुमार बचाने आया तो उस पर भी हमला कर दिया।

--------------------

चोरी की बाइक समेत एक गिरफ्तार

जालंधर। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने चोरी की बाइक समेत एक आरोपित किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सूरज के रूप में हुई है। थाना सात के प्रभारी रशमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित को गुप्त सूचना के आधार पर हाउसिंग बोर्ड कालोनी के नजदीक से गिरफ्तार किया है। उससे बरामद हुई बाइक चोरी की थी। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की जाएगी।

-------------------

बसों की हुई चेकिंग, बिना मास्क के छह यात्रियों के किए चालान

जालंधर। बस स्टैंट चौकी इंचार्ज एसआइ मेजर सिंह की तरफ से शनिवार को बस स्टैंड में चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान उन्होंने बस स्टैंड परिसर और बसों में चेकिंग की। बस चालकों को 50 फीसद सीटों में ही सवारियां बैठाने के लिए गाइड किया और मास्क व शारीरिक दूरी का ख्याल रखने के लिए जागरूक किया। इसी तरह से उन्होंने बस स्टैंड परिसर के वेंडरों को भी जागरूक किया। इस दौरान उन्होंने छह बिना मास्क यात्रियों के चलान भी काटे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी