जालंधर में एपीजे स्कूल ने करवाया गया ऑनलाइन टॉक शो, स्टूडेंट्स ने हर्षोल्लास के साथ लिया भाग

जालंधर के एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में जूम एप के माध्यम से प्राइमरी कक्षा के छात्रों के लिए आनलाइन टाक शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहली दूसरी तथा तीसरी कक्षा के छात्रों ने अपने घरों से ऑनलाइन होकर बड़े हर्षोल्लास के साथ हिस्सा लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 03:26 PM (IST)
जालंधर में एपीजे स्कूल ने करवाया गया ऑनलाइन टॉक शो, स्टूडेंट्स ने हर्षोल्लास के साथ लिया भाग
आनलाइन टाक शो में छात्रों ने अपने घरों से ऑनलाइन होकर बड़े हर्षोल्लास के साथ हिस्सा लिया।

जालंधर, जेएनएन। एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में जूम एप के माध्यम से प्राइमरी कक्षा के छात्रों के लिए आनलाइन टाक शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहली, दूसरी तथा तीसरी कक्षा के छात्रों ने अपने घरों से ऑनलाइन होकर बड़े हर्षोल्लास के साथ हिस्सा लिया। पहली तथा दूसरी कक्षा के छात्रों की टॉक का विषय मेरा स्कूल रहा।

वहीं तीसरी कक्षा के छात्रों ने मेरा परिवार विषय पर अपने विचार बड़े ही सुंदर तथा रोचक ढंग से प्रस्तुत कर समा बांध दिया। विद्यालय के प्रिंसीपल गिरीश कुमार ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों को बधाई दी तथा कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां न तो केवल मात्र प्रगति के पथ पर अग्रसर होने में छात्रों के लिए सहायक होती हैं अपितु घरों से ऑनलाइन होकर पढ़ाई करने वाले छात्रों की उर्जा को भी सकारात्मकता की ओर ले जाने में सक्षम हैं।

-------------

एपीजे स्कूल रामामंडी में प्रिंसिपल डे मनाया गया

एपीजे स्कूल रामामंडी में वाइस प्रिंसिपल आरती शोरी की अध्यक्षता में श्रमिक दिवस और प्रिंसिपल डे मनाया गया। जिसका आगाज निधि ने प्रार्थना के साथ किया। प्रिंसिपल संगीता निसतंद्रा नेे कहा कि जीवन में हमेशा सभी का सम्मान करें, किसी भी काम को छोटा व बड़ा न समझें।उन्होंने प्रत्येक कार्य को स्वयं करने की प्रेरणा दी।

नौवीं कक्षा की महक प्रीत ने अपने विचार व्यक्त किये, 12वीं की पीहू ने कविता सुनाई, 10वीं कक्षा के राघव ने कविता के जरिये प्रिंसिपल डे की महत्ता बताई। 11वीं के छात्र ईश्वर जोत ने मंच संचालन किया। दसवीं की छात्रा सुखमन कौर ने मजदूर दिवस का महत्व बताया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी