अकाली नेता कमलजीत भाटिया ने बाबा बुड्ढा जी गुरुद्वारा साहिब में टेका माथा, कई नेताओं से की मुलाकात

भाजपा से अलग होने के बाद अकाली दल ने शहरी सीटों पर भी चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के मद्देनजर जालंधर सेंट्रल क्षेत्र से कमलजीत सिंह भाटिया ने सियासी सरगर्मियां तेज कर दी हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:23 AM (IST)
अकाली नेता कमलजीत भाटिया ने बाबा बुड्ढा जी गुरुद्वारा साहिब में टेका माथा, कई नेताओं से की मुलाकात
गांव दकोहा में गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जी साहिब में माथा टेकते हुए कमलजीत भाटिया।

जालंधर, जेएनएन। सीनियर अकाली नेता और पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने वीरवार को जालंधर सेंट्रल विधानसभा हलके के गांव दकोहा में गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जी साहिब में माथा टेका और संत भगवंत भजन सिंह महाराज से आशीर्वाद लिया। जालंधर सेंट्रल से शिरोमणि अकाली दल की टिकट के प्रमुख दावेदार कमलजीत सिंह भाटिया के साथ कई सीनियर अकाली नेता भी मौजूद थे। इससे पहले भी कमलजीत भाटिया सेंट्रल हलके के कई धार्मिक स्थानों पर माथा टेक कर राजनीतिक गतिविधियां तेज कर चुके हैं। भाटिया ने जालंधर सेंट्रल का के कई सीनियर नेताओं से मुलाकात भी की है।

अलगाव के बाद अकाली दल और भाजपा दोनों तलाश रहे नए चेहरे

वह सीनियर नेता गुरबचन सिंह मक्कड़ की सेहत का हाल जानने उनके घर पहुंचे। कृषि कानून सुधार के मुद्दे पर भाजपा से अलग होने के बाद शिरोमणि अकाली दल ने शहरी सीटों पर भी चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। जालंधर सेंट्रल हलका से कमलजीत सिंह भाटिया दावा ठोक रहे हैं और हाईकमान तक अपनी बात रख चुके हैं। भाजपा नेता भी देहात की सीटों पर संभावनाएं तलाश रहे हैं। जालंधर जिला की 9 विधानसभा सीटों में से 3 पर भाजपा और 6 चुनाव लड़ते थे लेकिन अब दोनों ही पार्टियों को 9-9 उम्मीदवारों की तलाश है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी