जालंधर में अजीत सिंह की हत्या मामले में तीन दिन बाद भी नहीं लगा हत्यारों का कोई सुराग, CCTV फुटेज में भी कुछ नहीं मिला

जालंधर गांव शंकर में लकड़ियां काटने वाले अजीत सिंह की हत्या करने वालों की पहचान तीन दिन के बाद भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने वारदात स्थल के चारों तरफ का रूट बनाना शुरु किया है ताकि संदिग्धों की पहचान करवा उनके जरिए हत्यारे तक पहुंचा जा सके।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:19 AM (IST)
जालंधर में अजीत सिंह की हत्या मामले में तीन दिन बाद भी नहीं लगा हत्यारों का कोई सुराग, CCTV फुटेज में भी कुछ नहीं मिला
जालंधर के गांव शंकर में अजीत हत्या मामले में हत्यारों का नहीं लगा कोई सुराग।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर के जंडियाला रोड स्थित गांव शंकर में लकड़ियां काटने वाले अजीत सिंह की हत्या करने वालों की पहचान तीन दिन के बाद भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। अब पुलिस ने वारदात स्थल के चारों तरफ का रूट बनाना शुरु किया है ताकि संदिग्धों की पहचान करवा उनके जरिए हत्यारे तक पहुंचा जा सके। अभी तक पुलिस यह भी खुलासा नहीं कर पाई है कि कितने लोग हत्या में शामिल हैं और किस तरफ से आए थे या किस तरफ गए हैं। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि अजीत सिंह की किसी के साथ रंजिश थी, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। इस संबंध में डीएसपी नकोदर लखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस हर एंगल पर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीते शनिवार को शंकर गांव में अजीत सिंह का खून से लथपथ शव मिला था। कुछ लोगों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी थी। अजीत सिंह के बेटे दीपा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया था कि शनिवार सुबह जब वो अपने पिता अजीत को मिलने गया था तो अजीत सिंह वहां मौजूद नहीं थे। छत पर जाकर देखा तो उसके पिता का शव खून से सना हुआ था और आसपास भी खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने दीपा के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

गांव के कई संदिग्धों से हुई पूछताछ

थाना नकोदर की पुलिस ने हत्या के मामले में मंगलवार को कई संदिग्धों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि जिन संदिग्धों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया है, वह सभी किसी न किसी अपराध में शामिल रहे हैं। कुछ हत्या या हत्या के प्रयास के मामलों में अदालत में विचाराधीन भी हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी