Jalandhar Air Travel Alert : दिल्ली फ्लाइट के बारे में जानकारी न मिलने से यात्री परेशान, ऑनलाइन बुकिंग भी नहीं हो रही

आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट के दोबारा शुरू होने को लेकर जानकारी न मिलने से यात्री परेशान हैं। कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर के चलते फ्लाइट को 15 जून तक बंद करने की घोषणा की गई थी लेकिन मौजूदा समय में फ्लाइट शुरू होने को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 09:40 AM (IST)
Jalandhar Air Travel Alert : दिल्ली फ्लाइट के बारे में जानकारी न मिलने से यात्री परेशान, ऑनलाइन बुकिंग भी नहीं हो रही
आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को लेकर यात्री परेशान हैं।

जालंधर [मनुपाल शर्मा]। दोआबा से एकमात्र संचालित होने वाली आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट के दोबारा शुरू होने को लेकर कोई जानकारी न मिलने से यात्री बुरी तरह से परेशान हैं। यात्रियों को फ्लाइट के दोबारा संचालन बारे कहीं से भी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। फिलहाल यात्री अपनी ऑनलाइन बुकिंग भी नहीं करवा पा रहे हैं, क्योंकि एयरलाइन की तरफ से बुकिंग भी नहीं की जा रही है। कोरोना वायरस संक्रमण के दूसरी लहर के चलते फ्लाइट को 15 जून तक बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन मौजूदा समय में 15 जून को फ्लाइट शुरू होने को लेकर भी कोई ठोस जानकारी नहीं है।

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के चलते आदमपुर-दिल्ली के अलावा आदमपुर-मुंबई एवं आदमपुर-जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को भी कैंसिल किया जा चुका है। पर्याप्त संख्या में बसें एवं ट्रेनें उपलब्ध न होने के चलते लोग फ्लाइट को ही उम्दा विकल्प मान रहे थे, लेकिन वह भी बंद पड़ी हुई है। फ्लाइट की ऑनलाइन बुकिंग शुरु न होने के चलते दिल्ली से आगे जाने वाले लोग अपना टूर प्लान नहीं कर पा रहे हैं। जिस वजह से लोगों का आवागमन प्रभावित हो रहा है।क्षएडवोकेट जोरावर सिंह मिन्हास ने बताया कि वह सपरिवार फ्लाइट से दिल्ली जाना चाह रहे थे, लेकिन फ्लाइट संचालन को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध ही नहीं हो पाई। ऑनलाइन बुकिंग करने की कवायद भी सफल नहीं हो सकी। इस वजह से उन्होंने फिलहाल अपनी टूर प्लैनिंग को फ्लाइट के शुरू होने तक मुल्तवी कर दिया है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में अवैध निर्माण में कार्रवाई नहीं करने पर बिल्डिंग इंस्पेक्टर चार्जशीट, 21 दिन में मांगा गया जवाब

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में कोरोना के मरीजों में रिकार्ड कमी, अस्पतालों में 75 प्रतिशत बेड खाली हुए

यह भी पढ़ें-  जालंधर में स्पा सेंटर से गिरफ्तार आरोपितों के फोन में मिले रखूसदारों के नंबर, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी