Jalandhar Air Travel Alert : दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट कैंसिल, कल भी नहीं होगी रवाना

Jalandhar Air Travel Alert जालंधर से एक बार फिर से सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है। मंगलवार को भी दिल्ली-आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट का संचालन नहीं होगा। इस संबंध में आदमपुर सिविल एयरपोर्ट पर सूचना उपलब्ध करवा दी गई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:09 PM (IST)
Jalandhar Air Travel Alert : दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट कैंसिल, कल भी नहीं होगी रवाना
दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट आज कैंसिल कर दिया गया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर से एक बार फिर से सप्ताह की शुरुआत में हवाई मार्ग से दिल्ली जाने की योजना बनाने वाले यात्रियों को मायूस होना पड़ा है। सोमवार को भी स्पाइसजेट की तरफ से फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है। बीते लगभग 10 दिन से भी ज्यादा अवधि से फ्लाइट का संचालन नहीं हो पा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अब मंगलवार को भी दिल्ली-आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट का संचालन नहीं होगा। इस संबंध में आदमपुर सिविल एयरपोर्ट पर सूचना उपलब्ध करवा दी गई है। शेड्यूल के मुताबिक फ्लाइट दिल्ली से बात दोपहर 3:40 पर आदमपुर के लिए उड़ान भर्ती है और 4:45 बजे आदमपुर में लैंड करती है। 20 मिनट के ठहराव के बाद शाम 5:05 पर फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए रवाना होने का समय निर्धारित है।

यह भी पढ़ें- Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर

बता दें कि रविवार को भी दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की स्पाइसजेट फ्लाइट कैंसिल ही रहेगी। बीते लगभग एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से फ्लाइट कैंसिल ही की जा रही है। फ्लाइट के लगातार कैंसिल होने से यात्रियों को हवाई मार्ग से दिल्ली पहुंचने में कोई राहत नहीं मिल पा रही है।

यह भी पढ़ें- भोले शंकर की भक्ति व योग है विधायक बेरी की शक्ति, दोस्ती को मानते हैं सबसे बड़ी ताकत

इससे पहले 12 अप्रैल से 30 अप्रैल तक कैंसिल की गई आदमपुर-मुंबई एवं आदमपुर-जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को भी दोबारा शुरू नहीं किया जा सका है। असमंजस की एक बड़ी वजह यह भी है कि तीनों फ्लाइट का संचालन कब से नियमित हो पाएगा, इस संबंध में भी कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी