Jalandhar Air Travel Alert! जालंधर-दिल्ली फ्लाइट लगातार दूसरे दिन भी कैंसिल, कर्फ्यू के कारण घटे यात्री

दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट रद्द मंगलवार को भी रद्द कर दी गई है। पिछले सप्ताह में शुक्रवार को भी फ्लाइट रद्द कर दी गई थी। फ्लाइट कैंसिलेशन को दिल्ली में एक सप्ताह के लिए लगाए गए कर्फ्यू के साथ जोड़कर देखा जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:13 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:13 AM (IST)
Jalandhar Air Travel Alert! जालंधर-दिल्ली फ्लाइट लगातार दूसरे दिन भी कैंसिल, कर्फ्यू के कारण घटे यात्री
कर्फ्यू के कारण दिल्ली जाने वाला यात्रियों में खासी गिरावट आई है।

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को कैंसिल रहने के बाद मंगलवार को भी दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट रद्द कर दी गई है। पिछले सप्ताह में शुक्रवार को भी फ्लाइट रद्द कर दी गई थी। फ्लाइट कैंसिलेशन को दिल्ली में एक सप्ताह के लिए लगाए गए कर्फ्यू के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। कर्फ्यू के कारण दिल्ली जाने वाला यात्रियों में खासी गिरावट आई है। हालांकि इस सेक्टर की इकलौती फ्लाइट का संचालन करने वाली निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

दिल्ली में करोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के बावजूद भी आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट में भारी संख्या में यात्री आवागमन कर रहे थे। निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट सप्ताह के सातों दिन संचालित की जाती है। स्पाइसजेट की तरफ से आदमपुर मुंबई एवं आदमपुर जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को पहले ही 30 अप्रैल तक रद्द रखा गया है।

आदमपुर सिविल एयरपोर्ट अब यात्रियों के अलावा कार्गो लोड करने में सक्षम

उधर, दोआबा क्षेत्र से जुड़े विभिन्न औद्योगिक उत्पादक अपने उत्पाद आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से हवाई जहाज के जरिए भिजवाने में सक्षम हो गए हैं। कामर्शियल फ्लाइट्स का संचालन शुरू होने के तीन वर्ष से पहले ही सिविल एयरपोर्ट, आदमपुर से कार्गो लोड की भी लिफ्टिंग शुरू हो गई है। निजी एयरलाइन स्पाइस जेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर सेक्टर में टर्बोप्राप बंबारडियर विमान का संचालन किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों के अलावा कार्गो लोड भी ले जाया जा रहा है।आदमपुर एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल तैयार किया जा रहा है, जिसके वर्किंग में आने के बाद एअरबस अथवा बोइंग किस्म के विमानों का संचालन भी शुरू हो जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी