जालंधर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के सदस्य डीसी से मिले, सुविधा केंद्र में वकीलों के लिए बनेगा अलग काउंटर

जालंधर के अधिवक्ताओं की डीसी थोरी से मुलाकात के बाद उन्हें सुविधा केंद्रों पर अलग काउंटर मिलने का आश्वासन मिला है। इस काउंटर के ऊपर यह जानकारी लिखवा भी दी जाएगी। इससे वकीलों को अपने काम करवाने में सुविधा मिलेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 05:34 PM (IST)
जालंधर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के सदस्य डीसी से मिले, सुविधा केंद्र में वकीलों के लिए बनेगा अलग काउंटर
जालंधर में डीसी घनश्याम थोरी को ज्ञापन सौंपते हुए अधिवक्ता। जागरण

जालंधर, जेएनएन। वीरवार को जालंधर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन और काउंसल्स फॉर सोशल कॉज  संस्था  ने डिप्टी कमिश्नर घनश्याम  थोरी से मुलाकात की और उन्हें सुविधा केंद्र में वकीलों को आ रही  मुश्किलों के बारे में बताया। इस पर डिप्टी कमिश्नर ने तुरंत एक्शन लेते हुए संबंधित अधिकारी से बात की और वकीलों की समस्या का हल करने के निर्देश दिए। इसके बाद वकीलों ने सुविधा केंद्र के अधिकारी बहादुर सिंह से भी मुलाकात करके उन्हें सुविधा केंद्र में पेश आ रहीं परेशानियों के बारे में बताया।

सुविधा केंद्र में वकीलों के लिए बनेगा अलग नया काउंटर

मुलाकात के बाद  संबंधित अधिकारी ने आश्वासन दिया कि वकीलों के लिए सुविधा केंद्र में एक बिल्कुल अलग काउंटर रहेगा। उस काउंटर के ऊपर यह लिखवा भी दिया जाएगा। इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के प्रधान श्री गुरमेल सिंह, सचिव संदीप संघा और काउंसल्स फॉर सोशल कॉज संस्था के कोऑर्डिनेटर एडवोकेट अर्जुन खुराना ने डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी और सुविधा केंद्र के अधिकारी बहादुर सिंह का तहेदिल से धन्यवाद किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से एडवोकेट मनदीप खुराना, एडवोकेट मुकुल भगत, एडवोकेट मनदीप सिंह, एडवोकेट हरप्रीत कौर, एडवोकेट  मनदीप कौर, डिनकी  सहोता, एडवोकेट अंकित हस्तीर, एडवोकेट हिना मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी