जालंधर के एडवोकेेट विक्रांत राणा ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, यारियां पंजाबी ट्रैक में की एक्टिंग

एडवोकेट विक्रांत राणा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शुरू से ही अभिनय करने का शौक था। फिलहाल अभी एक पंजाबी वीडियो ट्रैक में अभिनय किया है। आगे अगर गीतों व पंजाबी फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिलता है तो जरुर करुंगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST)
जालंधर के एडवोकेेट विक्रांत राणा ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, यारियां पंजाबी ट्रैक में की एक्टिंग
एड. राणा अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन की लीगल सेल पंजाब के डायरेक्टर हैं। उन्होंने पंजाबी ट्रैक यारियां में अभिनय किया है।

जालंधर, जेएनएन। आम लोगों के मानवाधिकारों के लिए लड़ने वाले एडवोकेट विक्रांत राणा ने माॅडलिंग की दुनिया में कदम रखा है। एड. राणा अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन की लीगल सेल पंजाब के डायरेक्टर हैं। उन्होंने पंजाबी ट्रैक यारियां में मॉडल के रूप में अभिनय किया है। यह गाना ट्रैक स्पीड रिकॉर्ड के बैनर तले रिलीज किया गया है। वीडियो ट्रैक का ट्रेलर लांच हो चुका है। इसमें राणा के अभिनय को शहरवासियों ने काफी पसंद किया है।

गीत गायक टोनी ने खुद लिखा है और खुद ही अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। गीत में फीमेल मॉडल की भूमिका में एविन कौर किरदार निभा रही हैं। मॉडल विक्रांत राणा व गायक टोनी ने बताया कि गीत का म्यूजिक डायरेक्टर दिनेश डीके ने दिया है। वीडियो को रंजीत उप्पल ने डायरेक्ट किया है। वीडियो की एडिटिंग अंकुश कौंडल ने की है। विक्रांत राणा ने कहा कि वीडियो के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है।

अभिनेता सलमान के फैन हैं राणा

एडवोकेट विक्रांत राणा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शुरू से ही अभिनय करने का शौक था। फिलहाल अभी एक पंजाबी वीडियो ट्रैक में अभिनय किया है। आगे अगर गीतों व पंजाबी फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिलता है तो जरुर करुंगा। उन्होंने कहा कि लोगों को अधिकारों के प्रति जागरुक करने के साथ-साथ अभिनय भी किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी