Arvind Kejriwal के आने से पहले जालंधर में खुद को उम्मीदवार बताने में जुटे AAP नेता, फ्लेक्स से पटे चौक-चौराहे

आप नेताओं में खुद को पार्टी का प्रत्याशी बताने की होड़ शुरू हो गई है। यह अलग बात है कि हाईकमान ने अब तक प्रत्याशियों को लेकर पत्ते नहीं खोले हैं। दूसरी ओर टिकट के चाहवान अभी से ही खुद को उम्मीदवार बताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:00 PM (IST)
Arvind Kejriwal के आने से पहले जालंधर में खुद को उम्मीदवार बताने में जुटे AAP नेता, फ्लेक्स से पटे चौक-चौराहे
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले नेता खुद को उम्मीदवार के तौर पर प्रचारित कर रहे हैं।

मनुपाल शर्मा, जालंधर। जिले के आम आदमी पार्टी नेताओं में अजब मुकाबला देखने को मिल रहा है। आप हाईकमान अभी तक किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। फिर भी जालंधर के आप नेताओं में खुद को पार्टी का प्रत्याशी बताने की होड़ शुरू हो गई है। यह अलग बात है कि हाईकमान ने अब तक प्रत्याशियों को लेकर पत्ते नहीं खोले हैं। दूसरी ओर, टिकट के चाहवान अभी से ही खुद को उम्मीदवार बताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

शहर भर में आम आदमी पार्टी नेताओं के फ्लेक्स बोर्ड नजर आने शुरू हो गए हैं। खास यह है कि इन फ्लेक्स बोर्ड में से अधिकतर ऐसे हैं, जिन पर नेता खुद को संभावित उम्मीदवार बता रहे हैं। असलियत यही है कि जालंधर शहर में पार्टी हाईकमान की तरफ से मात्र जालंधर छावनी विधानसभा हलके का नेतृत्व पार्टी के जिला अध्यक्ष पूर्व आइपीएस सुरेंद्र सिंह सोढ़ी को सौंपा गया है। उन्हें पार्टी की तरफ से हलके का इंचार्ज बनाया गया है। कयास यही लगाए जा रहे हैं कि पार्टी हाईकमान की तरफ से हलका इंचार्ज को ही उम्मीदवारी दी जाती है।

जालंधर वेस्ट हलके में सबसे ज्यादा बोर्ड नजर आ रहे हैं। यहां कई लोग खुद को उम्मीदवार प्रोजेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अन्य हलकों में भी कमोबेश स्थिति यही है। जालंधर सेंट्रल और जालंधर नार्थ हलके में भी ऐसे बोर्ड लगे हुए देखे जा सकते हैं। खास यह भी है कि आप सुप्रीमो एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जालंधर आगमन से पहले भी ऐसे बोर्ड उतारे नहीं गए हैं। बकायदा तौर पर नए भी लगवाए जा रहे हैं। पार्टी सुप्रीमो के स्वागत में भी बोर्ड लगवा कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी