पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप को लेकर AAP नेताओं की भूख हड़ताल जारी, पूर्व डीसीपी बलकार सिंह हुए शामिल

जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी ने कहा कि पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी ने पिछले तीन दिन से धरना दे रही है। इसे और तेज करते हुए रोजाना जालंधर के एक हलके में धरना लगाया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:47 PM (IST)
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप को लेकर AAP नेताओं की भूख हड़ताल जारी, पूर्व डीसीपी बलकार सिंह हुए शामिल
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप को लेकर जालंधर में भूख हड़ताल पर बैठे हुए आम आदमी पार्टी के नेता। जागरण

जालंधर, जेएनएन। पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी की ओर से शुरू की गई भूख हड़ताल वीरवार को तीसरे दिन में प्रवेश कर गई। इस मौके पर महिला विग पंजाब की प्रधान राजविंदर कौर और जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी ने कहा कि पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी ने पिछले तीन दिन से धरना दे रही है। इसे और तेज करते हुए रोजाना जालंधर के एक हलके में धरना लगाया जाएगा। जब तक सारे विद्यार्थियों को रोल नंबर और डिग्री नहीं मिल जाती, ये धरना जारी रहेगा। 

वीरवार को तीसरे दिन की भूख हड़ताल में एससी विंग पंजाब के प्रधान लाल चंद कटारिया, जालंधर के पूर्व डीसीपी बलकार सिंह, जसवीर सिंह जलालपुरी, बलवंत भाटिया, सरदार जसवंत सिंह,सीमा वडाला, रमन, सुखसंधु, संजीव भगत, एस पी सिंह, वरुण, हरद्वारी लाल, दर्शन लाल, डॉ. शिव दयाल माली, हरचरण सिंह संधू, जसकरन सिंह, रमेश, सुभाष भगत, डॉ. संजीव शर्मा, सुभाष प्रभाकर, सजन वालिया, रोशन लाल आदि मौजूद रहे।

वादे करने के बाद घोटाले करने में जुटे कैप्टन और उनके मंत्री

राजविंदर कौर ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, उनके मंत्री और सलाहकार पंजाब की समस्याओं पर ध्यान नहीं देते हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके सलाहकार झूठे वादे करके और सत्ता में आए और अब झूठे पोस्टर लगा कर झूठा प्रचार कर रहे हैं। 86% वादे पूरे करने का दावा करने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह की सच्चाई कुछ और है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके नेताओं ने घोटलों के अलावा इन साढ़े चार सालों में और कुछ नही किया। कोविड प्रबंधन में उपयोग होने वाली चीजों में घोटाले करके कैप्टन सरकार ने ये साबित कर दिया के उनको आम लोगों की किसी भी परेशानी से कोई लेना-देना नही है।  

यह भी पढ़ें - सिख जत्थे को लाहौर जाने के लिए नहीं मिली पाकिस्तान से अनुमति, पिछली बार भी नहीं जा पाए थे श्रद्धालु

यह भी पढ़े- मानवता शर्मसारः कोरोना से जान गंवाने वाले का शव लेने नहीं पहुंचे घरवाले, जालंधर में 12 दिन बाद डीसी ने करवाया अंतिम संस्कार

chat bot
आपका साथी