साथी ने ठगा तो जालंधर के शेखां बाजार के ज्वेलर ने जहर खाकर की खुदकुशी, वीडियो में बताई वजह

शेखां बाजार के रहने वाले ज्वेलर बलविंदर कुमार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। बलविंदर ने साथी ज्वेलर पर उसे लूटने और ठगी करने का आरोप लगाया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:36 PM (IST)
साथी ने ठगा तो जालंधर के शेखां बाजार के ज्वेलर ने जहर खाकर की खुदकुशी, वीडियो में बताई वजह
जालंधर में शेखां बाजार के ज्वेलर बलविंदर कुमार ने खुदकुशी कर ली है।

जालंधर, जेएनएन। शहर के शेखां बाजार से बुरी खबर आई है। यहां रहने वाले ज्वेलर बलविंदर कुमार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जान देने से पहले बलविंदर ने एक वीडियो बनाकर साथी ज्वेलर पर उसे लूटने और ठगी करने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

वीडियो में बताया- पड़ोसी ज्वेलरों ने ठगे लाखों रुपये 

जहर खाकर जान देने से पहले बलविंदर ने एक वीडियो बनाई है। इसमें उसने कहा कि उसकी दुकान करतारपुर के वेहमदपुर में है। वहां पर उसके साथ ही गोपी और आशू की लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की दुकान है। उन्होंने उससे लाखों रुपए ठग लिए। खुद ही लुटेरे भेज कर लूट करवाई। अब जब वह अपने पैसे वापस मांगता है तो वे लौटाते नहीं हैं। वीडियो में उसने कहा कि वह इन दोनों से बहुत परेशान है और आत्महत्या करने जा रहा है। सुबह करीब 7:30 बजे उसने जहर खाया। इसके बाद स्वजन अस्पताल ले गए। जालंधर में डॉक्टरों ने उन्हें जवाब दे दिया। इसके बाद उसे लुधियाना डीएमसी रेफर कर दिया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी