डीएसपी ने सुबह पुलिसकर्मियों को पढ़ाया पाठ, शाम को निकाला फ्लैग मार्च

सोशल मीडिया पर चल रही फगवाड़ा थाना प्रभारी की दबंगई के कारण पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं। इसके चलते सब डिवीजन करतारपुर के डीएसपी सुखपाल सिंह ने शुक्रवार सुबह पुलिस कर्मचारियों को दबंगबाजी न करके शहरवासियों से अच्छी तरह डील करने का पाठ पढ़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:55 PM (IST)
डीएसपी ने सुबह पुलिसकर्मियों को पढ़ाया पाठ, शाम को निकाला फ्लैग मार्च
डीएसपी ने सुबह पुलिसकर्मियों को पढ़ाया पाठ, शाम को निकाला फ्लैग मार्च

दीपक कुमार, करतारपुर : सोशल मीडिया पर चल रही फगवाड़ा थाना प्रभारी की दबंगई के कारण पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं। इसके चलते सब डिवीजन करतारपुर के डीएसपी सुखपाल सिंह ने शुक्रवार सुबह पुलिस कर्मचारियों को दबंगबाजी न करके शहरवासियों से अच्छी तरह डील करने का पाठ पढ़ाया। वहीं शाम 7 बजे के करीब थाना प्रभारी राजीव कुमार, इंस्पेक्टर राम सिंह एवं पुलिस कर्मियों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला। दुकानों के बाहर बैठे और इधर-उधर घूम रहे लोगों को सख्त निर्देश जारी करते हुए घर में बैठने के निर्देश दिए व कहा कि यदि फिर बाजारों में घूमते दिखे तो कार्रवाई की जाएगी।

डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि सुबह पुलिस स्टेशन करतारपुर में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को करतारपुर के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने की बात कही है। कहा कि यदि कोई कोरोना महामारी द्वारा जारी निर्देशों की उल्लंघना करता है तो उसके साथ भी अच्छा व्यवहार करके पुलिस स्टेशन लाकर कार्रवाई की जाए। वहीं नए पुलिस कर्मियों को कहा की इस मुश्किल समय में उनका काम लोगों की सेवा करना है और खुद को भी कोरोना से बचाकर रखना है।

डीएसपी सुखपाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन के निर्देशों की पालना करने की बात कही। कहाकि जिन दुकानों को बंद रखा है, कृपया वे बंद करके दुकानों के बाहर न बैठें। सभी दुकानदारों से मुंह पर मास्क और बार-बार हाथ सैनिटाइजर लगाने की बात करते हुए शारीरिक दूरी बनाकर रखने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी