बीकेयू कादियां ने कहा, दुकानें खोलें दुकानदार

पंजाब सरकार द्वारा लगाई पाबंदियों के खिलाफ ब्लाक भोगपुर के समूह दुकानदारों का भारतीय किसान यूनियन (कादियां) के नेता व किसान डटकर साथ देंगे। इसके तहत लाकडाउन वाले दिन शनिवार को भोगपुर की समूह दुकानें खुलवाई जाएंगी ताकि हरेक दुकानदार को रोजी-रोटी चल सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:51 PM (IST)
बीकेयू कादियां ने कहा, दुकानें खोलें दुकानदार
बीकेयू कादियां ने कहा, दुकानें खोलें दुकानदार

संवाद सूत्र, भोगपुर : पंजाब सरकार द्वारा लगाई पाबंदियों के खिलाफ ब्लाक भोगपुर के समूह दुकानदारों का भारतीय किसान यूनियन (कादियां) के नेता व किसान डटकर साथ देंगे। इसके तहत लाकडाउन वाले दिन शनिवार को भोगपुर की समूह दुकानें खुलवाई जाएंगी ताकि हरेक दुकानदार को रोजी-रोटी चल सके।

यह जानकारी ब्लाक भोगपुर के प्रधान अमरजीत सिंह चौलांग, वक्ता गुरबचन सिंह, ब्लाक सचिव नरिदर सिंह व अवतार सिंह ने दी। गुरबचन सिंह ने साथियों समेत एक कार पर स्टिकर लगाकर भोगपुर में दुकानदारों को अपील करते हुए कहा कि समूह दुकानदार शनिवार वाले दिन अपनी दुकानें जरूर खोलें। किसान समूह दुकानदारों का साथ देंगे। साथ ही 10 मई को संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर दिल्ली मोर्चे पर जाने की भी अपील की गई। अमरजीत सिंह ने कहा कि दुकानें बंद करके आम दुकानदारों को बहुत नुकसान होगा, जिससे वे कभी भी उभर नहीं सकेंगे। क्योंकि दुकानें बंद होने के कारण उनके घर का खर्च चलाना बेहद मुश्किल हो गया है।

chat bot
आपका साथी