बटाला में जमीन के विवाद में दंपती को पीटा, केस दर्ज

बटाला में जमीन के विवाद को लेकर दंपती के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें घायल गुरदेव सिंह वासी गांव सारचूर ने बताया कि उसका भाइयों के साथ घर की जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा चल रहा था।

By Edited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:21 PM (IST)
बटाला में जमीन के विवाद में दंपती को पीटा, केस दर्ज
बटाला में जमीनी विवाद में दंपती को पीटने का मामला सामने आया है।

बटाला, जेएनएन। थाना घनिए के बांगर पुलिस ने गांव सारचूर में घर की जमीन के विवाद को लेकर दंपती के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थाना के जांच अधिकारी एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें घायल गुरदेव सिंह वासी गांव सारचूर ने बताया कि उसका भाइयों के साथ घर की जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा चल रहा था।

दो मई को देर सायं व लगभग छह बजे अपने घर के बाहर खड़े थे कि इतने में आरोपित कुलबीर सिंह, सुरताज सिंह व तीन अज्ञात व्यक्तियों ने अपने-अपने हथियारों के साथ उन पर हमला कर दिया। जब उसने छोड़ मचाया तो घर में से उसकी पत्नी जसवंत कौर व उसका लवप्रीत सिंह बाहर आए तो उनपर भी उन आरोपितों ने हमला कर दिया। उसकी पत्नी जसवंत सिंह ने फतेहगढ़ चूड़ियां के अस्पताल में इलाज के लिए उसे दाखिल करवाया। फिर कार में आरोपित अस्पताल में भी पहुंच गए और उसे घसीटकर अस्पताल के बाहर लेकर आए हमला कर दोबारा जख्मी कर दिया। उसके जख्मी भाई को अमृतसर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी