संयुक्त किसान मोर्चा करेगा दुकानदार भाईचारे की मदद

पंजाब सरकार की तरफ से लगाई गई पाबंदियों के खिलाफ जालंधर जिले के समूह दुकानदारों का संयुक्त किसान मोर्चा पूरा साथ देगा। इसके तहत 8 मई को संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं की तरफ से व्यापारियों दुकानदारों के साथ मिलकर दुकानें खुलवाई जाएंगी ताकि हरदुकानदार की रोजी रोटी चल सके।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:03 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:03 PM (IST)
संयुक्त किसान मोर्चा करेगा दुकानदार भाईचारे की मदद
संयुक्त किसान मोर्चा करेगा दुकानदार भाईचारे की मदद

संवाद सूत्र, भोगपुर : पंजाब सरकार की तरफ से लगाई गई पाबंदियों के खिलाफ जालंधर जिले के समूह दुकानदारों का संयुक्त किसान मोर्चा पूरा साथ देगा। इसके तहत 8 मई को संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं की तरफ से व्यापारियों, दुकानदारों के साथ मिलकर दुकानें खुलवाई जाएंगी ताकि हरदुकानदार की रोजी रोटी चल सके।

यह जानकारी आजाद किसान संघर्ष कमेटी के प्रदेश प्रधान हरजिदर सिंह, लायलपुर खालसा कालेज के प्रोफेसर व एजुयूथ संस्था के चेयरमैन कंवर सरताज सिंह ने साझा की। किसान नेताओं ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए पूरे पंजाब में सरकार ने तालाबंदी लगाकर जरूरी व गैर-जरूरी वस्तुओं में व्यापारियों को दो वर्गो में बांटा है। जबकि गैर-जरूरी वस्तुओं को बंद करने से व्यापारियों को नुकसान होगा और वे कभी भी उभर नहीं पाएंगे। दुकानें बंद होने के कारण उनके घर का खर्चा चलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा रखी शर्ते नामंजूर हैं, इसलिए वे व्यापारियों व दुकानदारों के साथ खड़े हैं।

chat bot
आपका साथी