क‌र्फ्यू के आधे घंटे बाद महिला से लूट, एसएचओ बोले- पहले बताओ क‌र्फ्यू में क्या करने आए थे बाहर

जिले में कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने मंगलवार से क‌र्फ्यू का समय रात नौ की बजाय आठ बजे से सुबह पांच बजे तक किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:04 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:04 AM (IST)
क‌र्फ्यू के आधे घंटे बाद महिला से लूट, एसएचओ बोले- पहले बताओ क‌र्फ्यू में क्या करने आए थे बाहर
क‌र्फ्यू के आधे घंटे बाद महिला से लूट, एसएचओ बोले- पहले बताओ क‌र्फ्यू में क्या करने आए थे बाहर

संवाद सहयोगी, जालंधर : जिले में कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने मंगलवार से क‌र्फ्यू का समय रात नौ की बजाय आठ बजे से सुबह पांच बजे तक किया है। क‌र्फ्यू लगते ही करीब 20 मिनट बाद भाई के साथ एक्टिवा पर डी मार्ट से गुजरती महिला का बाइक सवार पर्स झपट नकोदर चौक की तरफ फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर लुटेरों को पकड़ने की बजाय थाना छह के प्रभारी सुरजीत सिंह महिला से यह पूछते दिखे कि तुसीं क‌र्फ्यू विच करदे की पए सी। जानकारी के अनुसार कपूर टेक्सटाइल्स के मालिक मनी अपनी बहन मोनिका के साथ एक्टिवा से डी मार्ट की तरफ से निकल रहे थे। इस बीच बाइक पर आए दो युवक उसकी बहन के हाथ में पकड़ा पर्स उड़ा ले गए। दोनों ने करीब एक किलोमीटर तक झपटमारों का पीछा किया लेकिन रास्ते में कोई नाकाबंदी न होने के कारण लुटेरे फरार होने में सफल रहे। मोनिका ने बताया कि पर्स में डेढ़ लाख रुपये नकद व सोने के गहनों समेत कीमती सामान था। थाना चार की पुलिस घटना के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही थी।

जानकारी के अनुसार कपूर टेक्सटाइल्स के मालिक मनी अपनी बहन मोनिका के साथ एक्टिवा से डी मार्ट की तरफ से निकल रहे थे। इस बीच बाइक पर आए दो युवक उसकी बहन के हाथ में पकड़ा पर्स उड़ा ले गए। दोनों ने करीब एक किलोमीटर तक झपटमारों का पीछा किया लेकिन रास्ते में कोई नाकाबंदी न होने के कारण लुटेरे फरार होने में सफल रहे। मोनिका ने बताया कि पर्स में डेढ़ लाख रुपये नकद व सोने के गहनों समेत कीमती सामान था। थाना चार की पुलिस घटना के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही थी।

chat bot
आपका साथी