बस स्टैंड मार्केट में दुकाने के आगे खड़ा पानी, दुकानदारों का प्रदर्शन

आदमपुर बस स्टैंड मार्केट के दुकानदारों ने शुक्रवार को दुकानों के आगे खड़े पानी को लेकर नगर कौंसिल के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:18 PM (IST)
बस स्टैंड मार्केट में दुकाने के आगे खड़ा पानी, दुकानदारों का प्रदर्शन
बस स्टैंड मार्केट में दुकाने के आगे खड़ा पानी, दुकानदारों का प्रदर्शन

संवाद सूत्र, आदमपुर : आदमपुर बस स्टैंड मार्केट के दुकानदारों ने शुक्रवार को दुकानों के आगे खड़े पानी को लेकर नगर कौंसिल के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। दुकानदार दविदर सिंह सूरी और अन्यों ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से लगातार नगर कौंसिल को दुकानों के आगे खड़े गंदे पानी के बारे में अवगत करवा रहे हैं, लेकिन तीन-चार दिन से गंदा पानी बह रहा है, लेकिन कोई हल नहीं हुआ। एक तो पहले ही कोरोना की मार से मंदी झेल रहे हैं और ऊपर से गंदे पानी के कारण परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बीती सात अप्रैल को समूह दुकानदारों ने नगर कौंसिल के ईओ हरनरिदर सिंह को लिखित शिकायत देकर समस्या के हल की मांग की थी लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। मामले की सूचना मिलते ही नगर कौंसिल आदमपुर के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जेसीबी से सफाई करवानी शुरू की।

इस संबंधी ईओ हरनरिदर सिंह ने कहा कि आदमपुर में बन रहे पुल के काम के चलते लोगों को परेशानी आ रही है। दुकानदारों की समस्या पहल के आधार पर हल कर दी गई है।

इस मौके पर रविदर सिंह, हरिकृष्ण कुक्का, राजीव सिगला, फतेहजीत सिंह, राजकुमार, गगनदीप बांसल, नेवी, गगन मोहन टंडन, मेजर सिंह, मंदीप सिंह, सतीश कुमार, अशोक कुमार शौकी, परमजीत कुमार, अनुज गोयल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी