श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना सौभाग्य की बात : भंडारी

पूर्व विधायक केडी भंडारी ने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना सौभाग्य की बात है। अयोध्या की धरती पर बनने जा रहे श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर देश ही नहीं विदेश में भी भारी उत्साह है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:42 PM (IST)
श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना सौभाग्य की बात : भंडारी
श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना सौभाग्य की बात : भंडारी

जागरण संवाददाता, जालंधर : पूर्व विधायक केडी भंडारी ने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना सौभाग्य की बात है। अयोध्या की धरती पर बनने जा रहे श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर देश ही नहीं, विदेश में भी भारी उत्साह है। यहीं कारण है कि इस पवित्र कार्य के लिए लोग तेजी से आगे आ रहे हैं। श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर द जालंधर पिक आयरन एंड स्टील मर्चेट एसोसिएशन के पास पहुंचे केडी भंडारी ने मंदिर निर्माण को लेकर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण के लिए कई आंदोलन किए गए लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से यह सपना सच होने जा रहा है। यह मंदिर विश्व भर में मिसाल बनेगा। इस मौके पर पवन गोयल, मोहन गोयल, सुरेश गोयल, राजेश कुमार काका, संजय मित्तल, कुणाल मल्होत्रा, कमल गोयल व चौधरी राम कुमार मौजूद थे।

मंदिर निर्माण को लेकर धन संग्रह व संपर्क अभियान का दौर जारी है। टीम के सदस्यों ने वीरवार को किशनपुरा व इसके आसपास के इलाकों में जाकर लोगों को जागरूक किया। इस दौरान नगर संघचालक रवि बाली, भाजपा नेता किशन लाल शर्मा, अजमेर सिंह बादल, बोबीन शर्मा, संदीप तोमर व प्रवीण शर्मा ने नंदरानी सभ्रवाल के साथ संपर्क किया। उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए 5100 रुपये की राशि भेंट की। इसके उपरांत उन्होंने गुरमीत सिंह परिवार के साथ संपर्क किया। इससे पूर्व प्रभु श्री राम की महिमा का गुणगान किया गया। इस मौके पर किशन लाल शर्मा ने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ धन संग्रिहत किया जा रहा है। जिसमें श्री राम भक्तों की तरफ से पूरा सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह दौर आगे भी जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी