Robbery In Jalandhar : रामामंडी लूटकांड मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ जारी, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पीड़ित व्यापारी जसपाल सिंह ने बताया कि उनकी दुकान में रात के आठ बजे चार नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। चारों में से दो आरोपितों के पास पिस्तौल थी। उन्होंने आते ही व्यापारी के सिर पर पिस्तौल तान दी और गल्ले में रखे सारे रुपये लूट कर ले गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:49 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:49 AM (IST)
Robbery In Jalandhar : रामामंडी लूटकांड मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ जारी, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
व्यापारी से पैसे लूटने के बाद सभी आरोपित पैदल ही फरार हो गए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। थाना रामामंडी क्षेत्र में बीते सोमवार रात आठ बजे के करीब हथियारबंद हाइवे लुटेरों द्वारा स्पेयर पार्ट्स व्यापारी से बीस हजार रुपए लूट लिए गए थे। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि घटना के 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस वारदात में शामिल किसी भी आरोपित की पहचान नहीं कर सकी है। पुलिस मामले में सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। जिसके लिए पुलिस ने आस-पास के इलाकों से कई संदिग्धों को राउंडअप कर उनसे पूछताछ की है। लेकिन आरोपितों के विषय में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है।

हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों के फरार होने के रूट खंगाल रही है। पुलिस को दी शिकायत में अवतार मोटर्स के मालिक जसपाल सिंह ने बताया कि सुच्ची पिंड मोड़ पर उनकी दुकान है। रोज की तरह बीते शाम भी वह अपनी दुकान पर अकेले ही बैठे हुए थे। रात आठ बजे के करीब उनकी दुकान पर चार की संख्या में आए नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। इन बदमाशों में से दो के पास पिस्तौल थी। जिनमें से एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल रख दी थी तो दुसरा उनकी तरफ पिस्तौल तानते हुए धमकी दी कि अगर शोर मचाया या पुलिस को मामले की जानकारी दी तो गोली मार देंगे। इसी बीच बदमाशों ने गल्ले में हाथ डालते हुए उसमें पैसे निकाल लिए और मौके से पैदल ही फरार हो गए थे। पुलिस की शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि इस वारदात को हाइवे पर लूट करने वाले गैंग ने अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update Jalandhar : जालंधर में 7 डिग्री तक पहुंचा न्यूनतम तापमान, डेंगू के तेवर भी पड़ने लगे ठंडे

chat bot
आपका साथी