वृद्ध आश्रम में जाकर मनाया मदर्स-डे

अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन के डायरेक्टर एडवोकेट विक्रांत राणा ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए वृद्ध आश्रम में जाकर वृद्ध माताओं को जरूरत की चीजें मुहैया करवाकर मदर डे मनाया। राणा ने आगे कहा अकसर हम अपनी लाइफ में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि मां को उसकी कड़ी तपस्या और हम पर लगाए उसकी सालों की मेहनत का धन्यवाद कहना या आभार जताना भूल ही जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:26 PM (IST)
वृद्ध आश्रम में जाकर मनाया मदर्स-डे
वृद्ध आश्रम में जाकर मनाया मदर्स-डे

संवाद सहयोगी, जागरण : अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन के डायरेक्टर एडवोकेट विक्रांत राणा ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए वृद्ध आश्रम में जाकर वृद्ध माताओं को जरूरत की चीजें मुहैया करवाकर मदर डे मनाया। राणा ने आगे कहा अकसर हम अपनी लाइफ में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि मां को उसकी कड़ी तपस्या और हम पर लगाए उसकी सालों की मेहनत का धन्यवाद कहना या आभार जताना भूल ही जाते हैं। तो मदर्स डे के बहाने ही सही हम एक दिन उनके नाम करते हैं, जिसने अपना सब कुछ हमारे नाम कर दिया।

संगठन की संयुक्त सचिव मनिदर कौर ने कहा की संसार में परमात्मा के बाद मां-बाप के अलावा कोई हमदर्द नहीं होता। हमे उनकी सेवा तन-मन से करनी चाहिये। संगठन के मीडिया एडवाइजर सुरिदर रणदेव ने कहा कि जो अपने मां-बाप को घर से निकाल देते हैं या उनकी इज्जत नहीं करते वो जीवन में कभी तरक्की नहीं कर पाते। इस मौके पर राणा ने वृद्ध आश्रम के चेयरपर्सन तरसेम कपूर का भी आभार व्यक्त किया

chat bot
आपका साथी