बिजली फाल्ट को लेकर पावरकाम के चीफ इंजीनियर से मिले उद्योगपति

बिजली फाल्ट को लेकर उद्यगपति पावरकाम के चीफ इंजीनियर से मिले। जागरण संवाददाता जालंधर धोगड़ी व रायपुर रसूलपुर में अधिक बिजली फाल्ट आने के कारण व

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:07 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:07 AM (IST)
बिजली फाल्ट को लेकर पावरकाम के चीफ इंजीनियर से मिले उद्योगपति
बिजली फाल्ट को लेकर पावरकाम के चीफ इंजीनियर से मिले उद्योगपति

जागरण संवाददाता, जालंधर

धोगड़ी व रायपुर रसूलपुर में अधिक बिजली फाल्ट आने के कारण वीरवार को जालंधर आटो मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के चेयरमैन बलराम कपूर, प्रधान संजीव जुनेजा व कोषाध्यक्ष मनीष क्वात्रा पावरकाम के चीफ इंजीनियर जैनइंद्र दानिया से मिले।

बलराम कपूर व संजीव जुनेजा ने बताया कि धोगड़ी रोड के साथ लगते इलाके कंगनीवाल, जंडूसिघा व ढड्डा में बिजली फाल्ट अधिक आ रहे हैं, जिसकी वजह से इंडस्ट्री का काम काफी प्रभावित हो रहा है। कई बार आंधी व बारिश के चलते इन इलाकों में 14-14 घंटे बिजली बंद रहती है। इससे इंडस्ट्री को अधिक आर्थिक नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि इन इलाकों में आने वाले समय में 300 करोड़ की इंडस्ट्री लग रही है। अगर पावरकाम की तरफ से बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर नहीं दिया जाएगा तो इंडस्ट्री को नुकसान होगा। इस पर जैनइंद्र दानिया ने कहा कि स्टाफ की कमी के चलते फाल्ट को ठीक करने में देरी हो रही है। जल्द ही सारी समस्याओं का हल कर दिया जाएगा, ताकि इंडस्ट्री को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस मौके पर एसोसिएशन के सदस्य अजय सिक्का व अक्षित गुप्ता भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी