'यंग इंडिया के बोल' से भारतीय युवा कांग्रेस करेगी प्रवक्ताओं के चयन

भारतीय युवा कांग्रेस जिला और राज्य स्तर पर प्रवक्ताओं का चयन करने के लिए यंग इंडिया के बोल-2021 भाषण प्रतियोगिता करवा रहा है। इसके तहत जिला स्तर पर पांच और राज्य स्तर पर दस प्रवक्ताओं का चयन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:30 PM (IST)
'यंग इंडिया के बोल' से भारतीय युवा कांग्रेस करेगी प्रवक्ताओं के चयन
'यंग इंडिया के बोल' से भारतीय युवा कांग्रेस करेगी प्रवक्ताओं के चयन

जासं, जालंधर : भारतीय युवा कांग्रेस जिला और राज्य स्तर पर प्रवक्ताओं का चयन करने के लिए यंग इंडिया के बोल-2021 भाषण प्रतियोगिता करवा रहा है। इसके तहत जिला स्तर पर पांच और राज्य स्तर पर दस प्रवक्ताओं का चयन किया जाएगा। राष्ट्रीय प्रवक्ता व पंजाब प्रभारी इफ्तखार अहमद ने कहा कि यह प्रतियोगिता राज्य के युवाओं को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ने का एक सुनहरा अवसर है, इसमें आवेदन की अंतिम तिथि एक अक्टूबर है।

पहले चरण की प्रतिभागियों का विवरण गूगल फार्म के जरिये इकट्ठा किया जाएगा, दूसरा चरण अक्टूबर के पहले सप्ताह में जिला स्तर पर भाषण प्रतियोगिता के रूप में होगा। इसमें पांच-पांच विजेताओं का चयन किया जाएगा। जिन्हें जिला युवा कांग्रेस के प्रवक्ता और राज्य स्तर पर विजेता रहने वालों को 10 विजेताओं को राज्य युवा कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया जाएगा। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता 14 नवंबर को नई दिल्ली में होगी। इस मौके पर मुकेश कुमार और अंगद दत्ता आदि थे।

chat bot
आपका साथी