Indian Railway News : नार्दर्न रेलवे को 22 ट्रेनें चलाने की मिली मंजूरी, एक जुलाई से चलेगी अमृतसर-नई दिल्ली शताब्दी

Indian Railway News अनलाक के तहत रेलवे ने मंगलवार को आपरेटिंग डिपार्टमेंट को ट्रेनों के रैक तैयार करने के निर्देश दिए हैं। इसमें कहा गया है कि नार्दर्न रेलवे को 22 ट्रेनें चलाने की मंजूरी मिली है। इसके अलावा 37 और नई ट्रेनें भी चलाई जाएंगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:57 AM (IST)
Indian Railway News : नार्दर्न रेलवे को 22 ट्रेनें चलाने की मिली मंजूरी, एक जुलाई से चलेगी अमृतसर-नई दिल्ली शताब्दी
Indian Railway News अनलाक के तहत अब रेलवे ने धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है।

अमृतसर, जेएनएन। Indian Railway News अनलाक के तहत अब रेलवे ने धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। रेलवे ने मंगलवार को आपरेटिंग डिपार्टमेंट को ट्रेनों के रैक तैयार करने के निर्देश दिए हैं। इसमें कहा गया है कि नार्दर्न रेलवे को 22 ट्रेनें चलाने की मंजूरी मिली है। इसके अलावा 37 और नई ट्रेनें भी चलाई जाएंगी। दो जुलाई को अमृतसर से नई दिल्ली स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस (02029-30) और एक जुलाई को अमृतसर से नई दिल्ली शताब्दी ट्रेन (02013-14) चलाई जाएगी। इन ट्रेनों के चलने से यात्रियों को काफी राहत मिलने वाली है क्योंकि इस समय काफी ट्रेनें बंद हैं। रेलवे जल्द ही इन ट्रेनों को भी चला सकता है।

19 जून से चलेगी दादर एक्सप्रेस

कोरोना काल के समय से बंद पड़ी कई ट्रेनों को अब शुरू किया जाने लगा है। अमृतसर से चलने वाली दादर एक्सप्रेस (01158) 19 जून  को अमृतसर से रवाना होगी। यह ट्रेन कोरोना काल के समय में बंद कर दी गई थी और हाल ही में इसे चलाने के निर्देश जारी किए गए हैं। 19 जून को अमृतसर से 8:45 बजे अमृतसर से रवाना होगी।

chat bot
आपका साथी