जालंधर में इंडियन ऑयल डीओ क्रिकेट टीम विजयी, डीलर्स की टीम को 2 विकेट से दी शिकस्त

फ्रेंडली टी-20 मैच में इंडियन ऑयल डीओ की टीम ने डीलरों की टीम को 2 विकेट से हरा दिया। डीलर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 96 रन जोड़े। यह लक्ष्य डीओ की टीम ने 7.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 10:28 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 10:28 AM (IST)
जालंधर में इंडियन ऑयल डीओ क्रिकेट टीम विजयी, डीलर्स की टीम को 2 विकेट से दी शिकस्त
जालंधर में इंडियन ऑयल डीओ व इंडियन ऑयल डीलर्स क्रिकेट टीम के सदस्य।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में टी-20 क्रिकेट फीवर जारी है। कंपनी व चैनल पार्टनर्स के बीच सौहार्द को बढ़ाने और नई स्फूर्ति भरने के लिए आयोजित किए गए क्रिकेट मैच में इंडियन ऑयल डीओ की टीम ने डीलरों की टीम को 2 विकेट से हरा दिया। विक्टोरिया गार्डन में खेले गए इस क्रिकेट मैच के दौरान डीलर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 96 रन जोड़े। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडियन ऑयल डीओ की टीम ने मात्र 7.4 ओवर्स में ही निर्धारित लक्ष्य को पा लिया और 2 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही। इंडियन ऑयल टीम की तरफ से डीजीएम (रिटेल सेल्स) अतुल गुप्ता ने भी बल्लेबाजी की।

इंडियन ऑयल के डीजीएम (रिटेल सेल्स) अतुल गुप्ता ने कहा कि प्रतिस्पर्धा के मौजूदा दौर में कंपनी और डीलर के मध्य मजबूत रिश्ते होना खासी अहमियत रखता है। इसी के तहत कंपनी की तरफ से समय-समय पर डीलर्स के साथ मजबूत रिश्ते बनाने के लिए आयोजन किए जाते हैं। अतुल गुप्ता ने कहा कि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद इंडियन ऑयल पेट्रोल, डीजल एवं अन्य पेट्रोलियम उत्पादों की बिक्री में मार्केट लीडर है और कंपनी की बिक्री अन्य प्रतिस्पर्धा वाली कंपनियों से कई गुना ज्यादा है।

chat bot
आपका साथी