Indian Army Recruitment: सेना भर्ती के लिए होने वाली सीईई परीक्षा स्थगित, पढ़ें रक्षा प्रवक्ता का बयान

कोरोना संक्रमण का असर हर तरफ देखने को मिल रहा है। अब सेना में भर्ती के लिए होने जा रही सीईई परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। रक्षा प्रवक्ता की तरफ से उपलब्ध करवाई गई जानकारी के मुताबिक सीईई परीक्षा बारे बाद में नए सिरे से सूचना दी जाएगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:05 PM (IST)
Indian Army Recruitment: सेना भर्ती के लिए होने वाली सीईई परीक्षा स्थगित, पढ़ें रक्षा प्रवक्ता का बयान
सेना में भर्ती के लिए होने जा रही सीईई परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है।

जालंधर, जेएनएन। देश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना संक्रमण का असर हर तरफ देखने को मिल रहा है। अब सेना में भर्ती के लिए होने जा रही सीईई परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। जिला कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर), जालंधर, होशियारपुर और तरनतारन के उम्मीदवारों के लिए 25 अप्रैल को जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में निर्धारित सीईई परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

सीईई परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए थी, जिन्हें 04 जनवरी से 31 जनवरी 2021 तक एपीएस (प्राइमरी विंग) ग्राउंड, मेजर जनरल राजिंदर सिंह स्पैरो रोड, जालंधर कैंट में सेना भर्ती रैली के बाद चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित किया गया था। इसी तरह से खरगा स्टेडियम, अंबाला में महिला एमपी वर्ग की भर्ती रैली में भाग लेने वाली और चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित की गई उपरोक्त जिलों की महिला उम्मीदवारों की सीईई परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है।

नए सिरे से दी जाएगी सूचना

रक्षा प्रवक्ता की तरफ से उपलब्ध करवाई गई जानकारी के मुताबिक सीईई परीक्षा बारे बाद में नए सिरे से सूचना दी जाएगी। आरओ (मुख्यालय) जालंधर और आरओ (मुख्यालय) अंबाला से सीईई के लिए नए एडमिट कार्ड एकत्र करने के लिए उम्मीदवारों को तदनुसार सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों से यह भी अनुरोध किया जाता है कि वे www.joinindianarmy.nic.in के माध्यम से नवीनतम जानकारी पर अपडेट रहें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी