विधायक जोगिंदर पाल थप्पड़ मामले में नया मोड़, किशोर ने कहा- गलती हो गई, मैं उस समय खाया-पिया हुआ था

किशोर हर्ष ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उसने कहा कि उससे गलती हो गई है। वह उस समय खाया-पीया हुआ था। वहीं हर्ष की मां ने इस मामले को लेकर ज्यादा तूल न देने की अपील की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:52 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:52 AM (IST)
विधायक जोगिंदर पाल थप्पड़ मामले में नया मोड़, किशोर ने कहा- गलती हो गई, मैं उस समय खाया-पिया हुआ था
गत मंगलवार गांव समराला में भोआ के विधायक ने प्रश्न पूछने वाले किशोर को थप्पड़ जड़ दिया था।

जागरण संवाददाता, पठानकोट। भोआ के कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल के किशोर को थप्पड़ जड़ने के मामले में नया मोड़ आ गया है। किशोर हर्ष ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उसने कहा कि उससे गलती हो गई है। वह उस समय खाया-पीया हुआ था। वहीं, हर्ष की मां ने इस मामले को लेकर ज्यादा तूल न देने की अपील की है।

गत मंगलवार रात गांव समराला में विकास कार्यों से जुड़ा सवाल पूछने पर भोआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जोगिंदरपाल आपे से बाहर हो गए थे और अनुसूचित जाति से संबंध रखने वाले किशोर को थप्पड़ जड़ दिए थे। इसके बाद उनके समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने भी किशोर की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। उधर, इस बारे में थाना प्रभारी मंजीत कौर ने बताया कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। बाहर ही दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया है। शिकायत आने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

विपक्ष की करतूत मालूम होती है : मास्टर मोहन लाल

उक्त पूरे घटनाक्रम को पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता मास्टर मोहन लाल ने विपक्ष के किसी नेता की करतूत बताया है। उन्होंने कहा कि राजनीति में सवाल पूछने का हक सभी को है। राजनेताओं को हाथ पीछे करके बात करनी चाहिए। पग-पग पर समझकर काम करना होगा, लेकिन किशोर को किसने अधिकार दिया कि वह एक सम्मानित व्यक्ति से तू करके बात करे। वीडियो के हिसाब से जिस तरीके से किशोर बात कर रहा है, उससे तो यही पता चलता है कि वह उदंड है।

सुरक्षा कर्मियों की संलिप्तता की जांच एसपी को सौंपी है : एसएसपी

एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में विधायक के सुरक्षा कर्मियों की संलिप्तता की जांच की जिम्मेदारी एसपी को सौंपी गई है। उन्हें जल्द रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। शायद आज रिपोर्ट आ गई होगी। 

chat bot
आपका साथी