जालंधर में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन ने निगम कमिश्नर को लिखा पत्र, 47 करोड़ रुपए बकाया देने की मांग

जालंधर में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया ने एक बार फिर नगर निगम से 47 करोड़ रुपये लौटाने की मांग की है। चेयरमैन ने लोकल बाडी गवर्नमेंट से भी मांग की है कि उन्हें नगर निगम से यह पैसा दिलवाया जाए।

Vinay KumarSat, 18 Sep 2021 10:50 AM (IST)
इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने नगर निगम से बकाया मांगा है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलूवालिया ने एक बार फिर नगर निगम से 47 करोड़ रुपये लौटाने की मांग की है। चेयरमैन ने निगम कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा है कि  निगम को विकास कार्यों के लिए करीब 58 करोड़ रुपये दिए थे। इसके बदले में नगर निगम ने कुछ प्रापर्टी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को दी थी लेकिन अभी भी 47 करोड़ निगम पर बकाया हैं। चेयरमैन ने लोकल बाडी गवर्नमेंट से भी मांग की है कि उन्हें नगर निगम से यह पैसा दिलवाया जाए क्योंकि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट पर बैंक का 147 करोड़ रुपये लोन बकाया है और यह पैसा जल्दी बैंक को देना है। ट्रस्ट पहले भी कई बार नगर निगम को पत्र लिखकर 47 करोड़ के बदले में प्रापर्टी की मांग कर चुका है। इसके लिए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट और नगर निगम की ज्वाइंट टीम ने निगम की कई प्रापर्टीज भी देखी थी।

यह भी पढ़ें- माता गुजरी खालसा कालेज में ओजोन दिवस मनाया

माता गुजरी खालसा कालेज, करतारपुर में ¨प्रसिपल डा. कवलजीत कौर की देखरेख में साइंस विभाग द्वारा ओजोन दिवस मनाया गया। इस दौरान पीपीटी प्रेजेंटेशन, स्लोगन लेखन व पोस्टर मेकिंग मुकाबले करवाए गए, जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। पीपीपी प्रेजेंटेशन में जसजीत सिंह ने पहला, दमनवीर ने दूसरा, स्लोगन लेखन में शिल्पा ने पहला, टिशा ने दूसरा व रणदीप कौर तथा पवनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान पाया। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अनु कुमारी ने पहला, चरनजीत कौर व अरमान भुल्लर ने दूसरा और शरनप्रीत कौर व मोहित ने तीसरा स्थान हासिल किया। ¨प्रसिपल डा. कवलजीत कौर ने ओजोन परत के बारे में बताया। इस मौके पर डा. अमनदीप हीरा, डा. सुचेता रानी, डा. कमलजीत सिंह, प्रो. सिमरतप्रीत कौर, प्रो. राज¨वदर कौर, प्रो. सोनिया आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-  Air show : आसमान में बादलों के नीचे होने से रोका गया एयर शो, Surya Kiran Aerobatic Team वापस लौटी

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.