केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट की लीज पर आहलूवालिया ने मांगी लीगल राय

केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट परिसर में पहले भी कमर्शियल निर्माण हो चुका है। बताया जा रहा है जो नया निर्माण किया जा रहा है उसकी मंजूरी निगम से ली गई है लेकिन ट्रस्ट से नहीं ली गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:22 PM (IST)
केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट की लीज पर आहलूवालिया ने मांगी लीगल राय
केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट की लीज पर आहलूवालिया ने मांगी लीगल राय

जालंधर, जेएनएन। महावीर मार्ग पर केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट परिसर में कॉमर्शियल निर्माण के मामले में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत संह आहलुवालिया ने लीगल राय मांगी है। चेयरमैन ने केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट से इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की लीज डॉक्युमेंट लीगल एडवाइजर को भेजी है। दो दिनों में राय मांगी है कि लीज के तहत कामर्शियल निर्माण हो सकता है या नहीं।

बता दें कि केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट परिसर में पहले भी कमर्शियल निर्माण हो चुका है। बैंक और जिम को बिल्डिंग किराये पर दे रखी है और क्रिकेट अकादमी भी खोल रखी है। बताया जा रहा है जो नया निर्माण किया जा रहा है उसकी मंजूरी नगर निगम से ली गई है लेकिन ट्रस्ट की मंजूरी भी जरूरी है।

चेयरमैन ने दो बार नोटिस भेजा पर जवाब नहीं आया

चेयरमैन ने कहा कि केएल सहगल ट्रस्ट को दो बार नोटिस भेजा गया है लेकिन जवाब नहीं आया। उन्होंने कहा कि अगर कामर्शियल निर्माण करने के लिए मंजूरी नहीं होगी तो निर्माण को ढहा दिया जाएगा। रविवार को एनजीओ जस्ट फॉर जस्टिस के संदीप वधवा और माइकल ओहरी ने आरोप लगाया था कि केएल सहगल मेमोरियल ट्रस्ट लीज की शर्तों को तोड़ कर निर्माण कर रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी